अपारशक्ति खुराना ने अपने नए गाने पर मिल रहे प्रतिक्रिया मिलने पर आभार व्यक्त किया

0
33

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपारशक्ति खुराना के नवीनतम गाना ‘ज़रूर’, जो ‘आपा फेर मिलांगे’ के फेम सावी काहलों के साथ एक मधुर सहयोग है, अब इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है और प्रशंसकों ने इसे साल का सबसे भावपूर्ण रोमांटिक एंथम बताया है। ‘कुड़िये नी’ और ‘तेरा नाम सुनके’ जैसे कई संगीतमय हिट गाने देने वाले अभिनेता-गायक अपारशक्ति खुराना ने आशीर्वाद लेने और गाने को मिल रही प्रतिक्रिया के लिए आभार व्यक्त करने के लिए अमृतसर के स्वर्ण मंदिर का दौरा किया है। सावी काहलों द्वारा रचित यह गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और धीरे-धीरे म्यूजिकल चार्ट पर चढ़ रहा है। बहुमुखी कलाकार ने अपनी स्वर्ण मंदिर यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं।

उन्होंने कैप्शन दिया: थैंक्स एभरीवन फॉर ब्लेसिंग द सॉन्ग ‘जरूर’

https://www.instagram.com/p/C7n_o7aMdfF/?igsh=YnBoYmhzMTU3eDg0&img_index=1

‘ज़रूर’ को अपनी मधुर धुन, दिल छू लेने वाले बोल और अपारशक्ति द्वारा ट्रैक में लाई गई भावनात्मक गहराई के लिए प्रशंसा मिल रही है। गाने के साथ, अपारशक्ति ने एक बार फिर एक बहुमुखी कलाकार के रूप में अपनी योग्यता साबित की है, और संगीत जगत पर एक स्थायी छाप छोड़ी है। चूंकि यह मधुर गाना लगातार ट्रेंड कर रहा है और दिल जीत रहा है, अपारशक्ति आभार ब्यक्त करते हैं और गाने की सफलता का श्रेय अपने प्रशंसकों के आशीर्वाद और प्रोत्साहन को देते हैं।

अभिनय के मोर्चे पर, अपारशक्ति अतुल सभरवाल की फिल्म ‘बर्लिन’ में पुश्किन वर्मा के रूप में अपनी भूमिका के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खूब सराहना बटोर रहे हैं और ‘स्त्री 2’ में बिट्टू के रूप में अपनी भूमिका को फिर से दोहराने के लिए तैयार हैं। उनके पास अप्लॉज एंटरटेनमेंट की डॉक्यूमेंट्री ‘फाइंडिंग राम’ भी पाइपलाइन में है, जबकि उनकी आगामी फिल्म ‘बदतमीज गिल’ निर्माणाधीन है।

LEAVE A REPLY