अपारशक्ति खुराना का गाना ‘ज़रूर’ हुआ आउट, एक्टर-सिंगर इस सौलफूल ट्रैक से आपका दिल छू लेंगे!

0
68

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्टर और सिंगर अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में अपना नवीनतम गाना ‘ज़रूर’ रिलीज़ किया है और इसमें वह सब कुछ है जिसकी आप अपेक्षा करते हैं। यह गाना, जो पहले से ही अपारशक्ति के फैंस के बीच फेवरेट बन रहा है, भावनात्मक गहराई और मेलोडी का एक सुंदर मिश्रण है। यह गाना ‘अपा फेर मिलांगे’ फेम सिंगर-कंपोजर सैवी काहलों के साथ अपारशक्ति का पहला कोलैबोरेशन है, और यह कहना गलत नहीं होगा कि यह जोड़ी ने एक सुंदर म्यूजिक पीस बनाया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगा। काहलों की कम्पोजीशन और अपारशक्ति की सिंगिंग गाने के भावनात्मक स्तर को बढ़ाती है, जबकि ओरिजिनल लिखे गए लिरिक्स कई प्रकार के इमोशन्स को बढ़ाते हैं, जिनसे लिस्टनर्स आसानी से जुड़ सकते हैं।

अपारशक्ति खुराना के फैंस ने पहले ही गाने को जबरदस्त पॉजिटिव रिस्पांस दिया है, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। लिस्टनर्स द्वारा खुराना और कहलों के कॉम्बिनेशन की सराहना करने के साथ, यह साफ है कि ‘ज़रूर’ म्यूजिक सीन पर हावी होने और एक्टर के लिए एक और चार्टबस्टर बनने के लिए तैयार है, जिन्होंने पहले ‘कुड़िये नी’, ‘तेरा नाम सुनके’ और जैसे कई हिट गाने दिए हैं।

एक्टिंग के फ्रंट पर, अपारशक्ति अतुल सबरवाल की फिल्म ‘बर्लिन’ में अपनी भूमिका के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लहरें पैदा कर रहे हैं। वह ‘स्त्री 2’ में बिट्टू के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं। वह डॉक्यूमेंट्री ‘फाइंडिंग राम’ पर भी काम कर रहे हैं और पाइपलाइन में नवजोत गुलाटी की ‘बदतमीज गिल’ भी उनके खाते में है।

LEAVE A REPLY