अपारशक्ति खुराना ने अपने लेटेस्ट हार्टब्रेक गाने ‘बरबाद’ को छोले भटूरे क्रेविंग एंथम में बदल दिया!

0
51

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। वर्सेटाइल आर्टिस्ट अपारशक्ति खुराना का लेटेस्ट ट्रैक ‘बरबाद’ सभी सही कारणों से हर किसी के दिमाग में है। जबकि गाना एक हार्टब्रेक नंबर है, अपारशक्ति ने एक हालिया वीडियो में इसे एक मजेदार मोड़ दिया, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अपारशक्ति अपनी पसंदीदा डिश छोले भटूरे को मिस कर रहे हैं क्योंकि वह डाइट पर हैं। जब से उन्होंने मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, फैंस यह बताने के लिए कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला रहे हैं कि वीडियो उनके लिए कितना प्रासंगिक है। गाने का कॉमिकल टेक निश्चित रूप से छोले भटूरे एंथम के रूप में उभरा है।

रील पर रिएक्ट करते हुए, एक फैन ने लिखा, “खुराना भाई एंड देर पैशन फ़ॉर फ़ूड इज एन मैच्ड.” जबकि एक दूसरे फैन ने लिखा, “आई फील यू।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हाल ही में रिलीज़ हुए इस गाने को अपारशक्ति ने गाया है, जबकि इसकी रिदम और लिरिक्स गोल्डबॉय और निर्माण ने बनाए हैं। इस गाने को निरमान ने कंपोज किया है, जो करण सेहंबी द्वारा गाए अपने पॉपुलर सॉन्ग ‘मैं वेखां तेरी फोटो’ से मशहूर हुए थे।

काम के मोर्चे पर, अपारशक्ति ‘स्त्री 2’ में बिट्टू के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह फिल्म ‘बर्लिन’ में भी दिखाई देंगे, जिसे 5-7 अप्रैल को मुंबई में होने वाले रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जाएगा। एक्टर के पास ‘फाइंडिंग राम’ नामक एक डॉक्यूमेंट्री भी है।

LEAVE A REPLY