अपारशक्ति खुराना ने अपना नया म्यूजिक सिंगल “तेरा नाम सुनके” किया रिलीज़!

0
204

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपारशक्ति खुराना ने न केवल एक शानदार अभिनेता के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है बल्कि अपनी संगीत कौशल का भी प्रदर्शन किया है, जिससे पता चलता है कि वह एक सच्चे बहुमुखी कलाकार हैं। उन्होंने हाल ही में अपना नया सिंगल, ‘तेरा नाम सुनके’ रिलीज़ किया है। उनका पिछला सिंगल, “कुड़िये नी”, जो रीलों पर धूम मचा रहा है, उसे वर्तमान में 25 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

अपारशक्ति का ‘तेरा नाम सुनके’ एक ऐसा म्यूजिक वीडियो है, जिसमें कहानी, विजुअल और ऑडियो का उम्दा फ्यूज़न है। ‘तेरा नाम सुनके’ अभिनेत्री निकिता दत्ता द्वारा अभिनीत किया गया है। यह गाना बतौर एक कलाकार के रूप में अपारशक्ति के बहुमुखी क्षमता को दर्शाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hitz Music (@hitz.music.official)

अपने नए गाने के बारे में बात करते हुए, अपारशक्ति ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं पर्सनल और प्रोफेशनल फ्रंट पर सबसे बेस्ट फेज में हूँ। जुबली के लिए बैक टू बैक पुरस्कार जीतने के साथ, बर्लिन के सभी फिल्म समारोहों में सराहना, मेजबानी, गायन टचवुड सब कुछ सही दिशा में चल रहा है। “तेरा नाम सुनके” निर्माण द्वारा लिखा और कंपोज किया गया है। मैं उम्मीद करता हूँ कि लोग “तेरा नाम सुनके” को उतना ही प्यार देंगे जितना कि “कुड़िये नी” को दिया। ”

उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो बर्लिन के अलावा, अपारशक्ति की बहुप्रतीक्षित “स्त्री 2” और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म “फाइंडिंग राम” में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY