एक जनजातीय स्त्री से लेकर प्रिंसेस तक अपेक्षा पोरवाल ने वर्सटाइल परफॉरमेंस से सभी के सामने दिखाई अपनी एक्टिंग स्किल्स।

0
196

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अपेक्षा पोरवाल अपने कैरियर के सबसे क्रिएटिव दौर में हैं, जहा वह कैमरा के सामने बेहतरीन शॉट्स देने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने जान-बूझकर एक्ट्रेस होने के नाते ऐसे प्रोजेक्ट्स चुने हैं, जिसमें वह खुद को रीइंवेंट कर सकें। यह रहे उनके तीन सबसे गज़ब कैरेक्टर्स जिसमें उन्होंने एंटरटेनर होने के नाते खुद को साबित किया है।

अपेक्षा ने अनदेखी में बंगाली जनजातीय स्त्री के रोल से डेब्यू किया। जिसमें उन्होंने खुद को एकदम डीग्लैम रूप में पेश किया। उन्होंने इस रोल के लिए बंगाली सीखी, अपने आवाज़ पर भी काम किया और अपने स्टंट परफॉरमेंस के लिए स्टंट की ट्रेनिंग भी ली।

उनके दूसरे परफॉरमेंस ‘दिल बेकरार’ में मिथिला पेडनेकर एक पत्रकार का रोल अदा किया। अपेक्षा ने बड़ी सादगी से मिथिला का रोल अदा किया।

अपने हालिया स्लेव मार्किट में अपेक्षा बनी पहली भारतीय सेलिब्रिटी जिन्होंने अरेबिक सीरीज में प्रिंसेस लावणी का रोल प्ले कर देश को सम्मान दिलाया। अपनी परफॉरमेंस में वास्तविकता लाने के लिए भी दर्शकों ने उन्हें खूब सराहना दी।

अपने हर करैक्टर से अपेक्षा ने खुद को परफ़ॉर्मर के रूप में विकसित किया है। उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में दर्शकों के लिए फिलहाल ‘स्लेव मार्किट’ का दूसरा सीजन है, जिसमें वह ज़रूर हम सभी को खुश करेंगी।

LEAVE A REPLY