अपेक्षा पोरवाल लेखक समर्थित भूमिकाएँ चुनना पसंद करती हैं।

0
215

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अभिनेत्री अपेक्षा पोरवाल बॉलीवुड और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपरंपरागत भूमिकाओं के लिए अपना रास्ता बना रही हैं, जो उन्हें उनकी सीमाओं तक ले जाती हैं। एक प्रशिक्षित विधि अभिनेत्री होने के नाते उन्होंने मुंबई के जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो से वेब शो अनदेखी में शुरुआत की, जहाँ उन्होंने एक आदिवासी की भूमिका निभाई। अपेक्षा ने अपने अच्छे और होनहार स्क्रीन टाइम से दर्शकों की आंखें खोल दी थीं।

वह यहीं नहीं रुकी और अपनी अंतर्राष्ट्रीय उड़ान भरी और 2 साल के भीतर अंग्रेजी-अरबी सीरीज़ स्लेव मार्केट के साथ अपनी पहली अंतर्राष्ट्रीय परियोजना हासिल की, जहाँ वह राजकुमारी लावणी की मुख्य भूमिका निभाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनी, जिसके लिए उनके प्रदर्शन की बहुत सराहना की गई। सीज़न दो पहले से ही बन रहा है। इस शानदार प्रदर्शन ने बड़े निर्माताओं का ध्यान खींचा है और उन्हें कई अभिनय के प्रस्ताव आ रहे हैं।

अपेक्षा ने कई प्रमुख मैगज़ीन कवर्स की भी शोभा बढ़ाई है, जहाँ वह पूरी तरह से आकर्षक और ग्लैमरस दिखी हैं। यह प्रतिभाशाली सुंदरी सचेत रूप से अपनी परियोजनाओं को चुनने में समय ले रही है, क्योंकि वह ऐसी भूमिकाओं को चुनना पसंद करती है जो उसकी प्रतिभा को प्रदर्शित करे और उसे चुनौती दे। वह अपने स्टैंडर्ड को उच्चा स्थापित कर रही है और मध्य पूर्वी मीडिया में लहरें बना रही है। शो के फैंस पहले से ही इसके अगले सीजन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY