अपराध नगर फ़िल्म के कार्यालय की हुई विधिवत रूप से शुरुआत , जल्द होंगे ऑडिशन्स

0
1800
Apradh Nagar film's office formally opened, auditions will be held soon
Apradh Nagar film's office formally opened, auditions will be held soon

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | रिपोर्ट अजय वर्मा | तेरी मेरी फ़िल्म्स के बैनर तले आने वाली फिल्म ” अपराध नगर “ के ऑफिस की पूजा पाठ करके विधिवत शुरुआत फरीदाबाद में की गई। इस मौके पर फ़िल्म के प्रोड्यूसर दिलीप कुमार वर्मा और  डायरेक्टर , प्रोड्यूसर राईटर मोक्ष वर्मा ने बताया की वह दोनों मिलकर इस फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं ।

वहीं फ़िल्म की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया की क्राइम जैसे मुद्दे पर जायदातर फिल्में उत्तर प्रदेश बिहार या अन्य जगहों के नाम से बनती आ रहीं थी , तो ऐसे में उन्होंने सोचा कि दिल्ली एनसीआर में भी बहुत अपराध होते हैं ऐसे में अपराध पर फ़िल्म क्यों ना बनाई जाए । तो क्या था मोक्ष वर्मा ने सबसे पहले एक स्क्रिप्ट लिख डाली। जिसके लिए उन्हें उन्होंने अपनी ज़िंदगी में पिछले करीब 12 सालों से जो अपराध के वास्तविक घटनाएँ न्यूज़पेपर्स में पढ़ी हैं । इन्होंने वास्तविक घटनाओं को मनोरंजन के माध्यम से दिखाने की कोशिश करेंगे । इसी वजह से इस फ़िल्म का नाम ” अपराध नगर ” रखा गया है। वहीं उन्होंने बताया को इस फ़िल्म में बॉलीवुड के बहुचर्चित चेहरे भी दिखाई देंगे जिसकी जानकारी अगली प्रेसवार्ता में दी जाएगी।

न्यूज़ वीडियो के बाद शेष खबर पढ़े।

वहीं नई प्रतिभाओं को भी इस फ़िल्म में कला दिखाने का मौका दिया जाएगा। जिसके लिए ऑडिशन्स इस रविवार को यानी 13 मार्च को सुबह दस बजे से दोपहर 2 बजे तक फरीदाबाद के apple seeds प्ले स्कूल के साथ वाली बिल्डिंग में लिए जाएंगे जिसकी लोकेशन भी यहाँ लिंक के द्वारा दी जा रही है जिसके माध्यम से प्रतिभागी ऑडिशन्स देने के लिए आ सकतें। जिसके लिए उन्हें अपने डॉक्युमेंट्स में 1 पासपोर्ट साइज फोटो और 1 आधार कार्ड की कॉपी लानी होगी। वहीं उन्होंने बताया कि जैसे ही ऑडिशन्स हो जाएंगे और सभी कैरेक्टर्स को फाइनलाईज़ कर लिया जाएगा उसके पश्चात शूटिंग शुरू हो जाएगी जिसकी लोकेशन की जानकारी भी अगली प्रेसवार्ता में दी जाएगी। इस मौके पर कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य, एडीटर विजय मण्डल,अमित शाह, देवेंदर कुमार, मेकअप आर्टिस्ट शशिबाला, प्रोडक्शन हैड आरती कश्यप,जोया नागरवाल,शम्भु,अनिल बैरवा,अमित वर्मा,उमेद डागर , टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ से मीडिया पार्टनर अजय वर्मा और बेमिसाल भारत से पत्रकार मंजीत सिंह इत्यादि मौजूद रहे।

-संडे को यानी 13 मार्च को होने वाले ऑडिशंस की लोकेशन का लिंक यहाँ है — https://maps.app.goo.gl/TQzqw9X8Bc8TTK118

LEAVE A REPLY