‘अरनमनई 4’: तमन्ना भाटिया-स्टारर ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री को दी 2024 की पहली हिट!

0
67

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया अभिनीत ‘अरनमनई 4’ तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा प्रभाव डालने के लिए तैयार है। यह फिल्म साल की पहली बड़ी तमिल हिट बन गई है। इसने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में पांच महीने से चले आ रहे डल पैच को खत्म कर दिया है और दुनिया भर में 21 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस विजेता बनकर उभरी है। सुंदर सी द्वारा निर्देशित इस हॉरर कॉमेडी में सेल्वी और डॉ. माया की भूमिका निभाने वाली तमन्ना और राशी अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोर रही हैं।

फिल्म को शानदार रिस्पांस मिला और दूसरे दिन 40% की बढ़ोतरी के साथ दो दिनों में कुल 10.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हॉरर कॉमेडी ने भारत में अपने तीसरे दिन सभी भाषाओं में ₹7.50 करोड़ का नेट बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया, जिससे बहुभाषी फिल्म की कुल कमाई ₹18.80 करोड़ हो गई।

काम के मोर्चे पर, तमन्ना तेलुगु फिल्म ‘ओडेला 2’ में ‘शिवशक्ति’ के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। वह जॉन अब्राहम के साथ निखिल आडवाणी की हिंदी फिल्म ‘वेदा’ में भी नजर आएंगी। ओटीटी के मोर्चे पर, वह धर्माटिक की वेब सीरीज़ ‘डेयरिंग पार्टनर्स’ में चमकने के लिए तैयार हैं। उनके पास एक अनटाइटल्ड ओटीटी फिल्म भी है, जिसका निर्देशन नीरज पांडे करेंगे।

LEAVE A REPLY