शहर में विभिन्न जगह आयोजित होली मिलन समारोह में शिरकत करने पहुंचे – पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

0
468
Arrived to participate in Holi meeting organized at various places in the city - Former Industries M

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा ।  शहर के विभिन्न हिस्सों में आयोजित होली मिलन समारोह के कार्यक्रम विभिन्न संगठनों द्वारा आयोजित किए गए थे । इसी कड़ी में सेक्टर 14 आरडब्ल्यूए एसोसिएशन व रोटरी क्लब के पदाधिकारियों द्वारा भी होली मिलन समारोह का कार्यक्रम, पुलिस चौकी के सामने वाले बड़े पार्क में आयोजित किया। उपरोक्त कार्यक्रम में पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने भी शिरकत की ओर लोगो को होली के पावन पर्व की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि होली के पावन पर्व पर सब लोग परिवार की तरह इकट्ठा होकर मना रहे हैं ओर इन सबको परिवार की तरह जोड़े रखने का श्रेय आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों को जाता है जो ना सिर्फ अपने परिवार को बल्कि सेक्टर के हर व्यक्ति को जोड़कर और साथ लेकर चलते हैं तथा सेक्टर में आने वाली हर समस्या को भी दूर करते हैं ।  पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने आरडब्ल्यूए को सफल आयोजन की बधाई दी।

इससे पहले आरडब्लूए दवारा पूर्व मंत्री विपुल गोयल का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया और उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इसके बाद पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 18ए में आयोजित आरडब्लूए के होली मिलन समारोह के कार्यक्रम में शिरकत की, जहां कुलदीप सिंगल आरडब्ल्यूए प्रधान ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया और सेक्टर के लोगों ने पूर्व मंत्री के कार्यक्रम में पहुंचने पर खुशी जताई।

होली वाले दिन सुबह से ही विभिन्न जगहो से क्षेत्र के कार्यकर्ता पूर्व मंत्री विपुल गोयल के घर होली की बधाई देने पहुँचे, जिनका पूर्व मंत्री ने मिठाई ओर ठंडाई पिलाकर स्वागत किया ओर स्नेहपूर्वक गुलाल लगा होली की बधाई दी।

इस मौके पर आर एस गांधी, प्रधान सेवक, वीके मखीजा, वीरेंद्र चक्रवृति, सुनील गुलाटी अश्वनी महाजन, वीके चौधरी, भड़ाना साहब, हरीश शर्मा, एच के योगेश, योगेश गुप्ता, राजेश महाजन, कुलदीप सिंघल प्रधान आर् डब्ल्यूए के सभी सदस्य और पदाधिकारियों के साथ-साथ सेक्टर 14 व 18ए के स्थानीय निवासी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY