अंकिता लोखंडे और विक्की जैन लाफ्टर शेफ्स के साथ टीवी पर राज करते हैं, फैंस ने पावर कपल के रूप में सराहना की!

0
60

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अगर फिल्म इंडस्ट्री में कोई पावर कपल है, जिसकी हर कोई प्रशंसा करता है, तो वह अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हैं। उनके लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है, जिन्होंने उन्हें सालों से एक साथ बढ़ते और एक-दूसरे का समर्थन करते देखा है। बिग बॉस 17 में उनकी यात्रा एक हाईलाइट थी, जो एक कपल के रूप में उनके बॉन्ड और ताकत को प्रदर्शित करती थी। उतार-चढ़ाव का अनुभव करने के बावजूद, अंकिता और विक्की ने सब कुछ ओवरकम कर लिया और शो में एक पावर कपल के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की। शो खत्म होने के बाद भी फैंस उन्हें प्यार देते रहे।

बिग बॉस के बाद, अंकिता और विक्की ने पहली बार एक म्यूजिक वीडियो में एक साथ अभिनय किया, जिसने काफी चर्चा बटोरी और फैंस द्वारा इसे खूब सराहा गया। ‘ला पिला दे शराब’ म्यूजिक वीडियो में यह कपल एक साथ शानदार लग रहे थे और फैंस उनकी केमिस्ट्री से खुश थे। अंकिता ने ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में यमुनाबाई सावरकर की भूमिका से भी दर्शकों को प्रभावित किया और एक प्रतिष्ठित अवार्ड शो में आइकॉनिक परफॉर्मर ऑफ द ईयर का खिताब हासिल किया।

अंकिता और विक्की वर्तमान में हालिया शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ में अपनी उपस्थिति के साथ टीवी स्क्रीन पर राज कर रहे हैं, जहां वे खाना पकाने के साथ-साथ अपने रिश्ते के बारे में किस्से साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपनी मजबूत केमिस्ट्री से फैंस को खुश करते हैं और खुद को फ़िल्म इंडस्ट्री के कुलेस्ट कपल के रूप में स्थापित करते हैं। काम के मोर्चे पर, अंकिता एक बार फिर रॉयल्टी दिखाने के लिए तैयार हैं। वह संदीप सिंह द्वारा निर्मित एक वेब सीरीज़ ‘आम्रपाली’ में एक और शक्तिशाली किरदार निभाएंगी, जहां वह प्रसिद्ध वैश्या की भूमिका निभाएंगी।

LEAVE A REPLY