आनंद एल राय की रोमांटिक थ्रिलर हसीन दिलरुबा की रिलीज़ के पूरे हुए 2 साल।

0
138

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । आनंद एल राय अपने प्रोडक्शन हाउस कलर येलो प्रोडक्शंस के अंतर्गत फैंस और उनके प्रशंसकों को अब तक एक से बढकर एक कहानियां, किरदार और गानें दे चुके हैं। उनमें कई एक्सपेरिमेंटल और दूरदर्शी फिल्में जैसे शुभ मंगल सावधान, मुक्काबाज़, मनमर्ज़ीयां और तुंबाड़ शामिल है। साथ ही कलर येलो ने साल 2021 में आई ऐसी ही एक बेहतरीन फ़िल्म से लोगों का मनोरंजन किया था, जिसका नाम था हसीन दिलरुबा।

फ़िल्म ने हिंदी फिल्मों में रोमांटिक थ्रिलर जॉनर का स्तर बढ़ा दिया था। हालही में 2 जुलाई को फ़िल्म की रिलीज़ के 2 साल पूरे हुए। विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे मुख्य किरदारों में नज़र आये था। 2 साल पूरे होने के अवसर पर अब फैंस के बीच इसके सीक्वल फिर आई हसीन दिलरुबा का बेसब्री से इंतज़ार है।

फैंस तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के बीच की केमिस्ट्री को दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। इस बार एक्टर सनी कौशल भी फ़िल्म का अहम हिस्सा होंगे, जिसे जयप्रद देसाई निर्देशित करेंगे। हालांकि, फिल्म अभी प्रोडक्शन स्टेज में है। ऐसे में यह देखने लायक होगा कि इस बार कलर येलो दर्शकों को इस फ़िल्म से कैसे एंटरटेन करता है।

LEAVE A REPLY