भामला फाउंडेशन के आसिफ भामला और सहर भामला ने वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे पर साइकिलथॉन की होस्टिंग की!

0
45

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे के अवसर पर, भामला फाउंडेशन ने सस्टेनिबिलिटी को बढ़ावा देने और ग्रीनरी और क्लीन एनवायरनमेंट के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक इको-फ्रेंडली ग्रीन राइड साइकिलथॉन का नेतृत्व किया। इस इवेंट ने सस्टेनिबिलिटी और इको-फ्रेंडली ट्रांसपोर्टेशन को बढ़ावा देने के बारे में जागरूकता बढ़ाई, जिसमें पूरे मुंबई के नागरिकों का पार्टिसिपेशन देखा गया। 5 मई को कार्टर रोड एम्फीथिएटर में आयोजित इस इवेंट में बुर्जिस गोदरेज, सनी कौशल, स्टेबिन, अमान देवगन, अर्सलान गोनी, आदित्य सील, निकेतन मधोक, एडवोकेट आशीष शेलार और कई सेलिब्रिटीज ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

इवेंट के बारे में बोलते हुए, आसिफ भामला और सहर भामला ने कहा, “वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे हमारे प्लेनेट की सुरक्षा और संरक्षण के लिए हमारी जिम्मेदारी का एक महत्वपूर्ण रिमाइंडर है। ग्रीन राइड साइकिलथॉन सिर्फ एक इवेंट नहीं है; यह सस्टेनेबल प्रैक्टिसेज को अपनाने की दिशा में एक मूवमेंट है। यह एकता की शक्ति और उस प्रभाव का प्रतीक , जब हम एक सामान्य उद्देश्य के लिए एक साथ आते हैं। हमारा लक्ष्य सस्टेनेबल लिविंग के महत्व के बारे में, विशेषकर युवा पीढ़ी को प्रेरित और शिक्षित करना है। आज एक भी बदलाव कल दुनिया पर बड़ा प्रभाव डाल सकता है। आइए प्लेनेट को बचाने के लिए हर संभव प्रयास करें।”

पर्यावरण को बचाने के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए साइकिलथॉन सुबह-सुबह शुरू हुआ, जिसमें सैकड़ों साइकलिस्ट शहर में घूम रहे थे। भामला फाउंडेशन की पहल क्लीनर और ग्रीनर एनवायरनमेंट के प्रति प्रतिबद्धता को बढ़ावा देने के लिए जारी है। भामला फाउंडेशन की ऐसी पहल बेहतर और सस्टेनेबल फ्यूचर की दिशा में आवश्यक कदम उठाने के लिए प्रेरणा का काम करती है।

इससे पहले, भामला फाउंडेशन, जो पर्यावरण संरक्षण और विकास के लिए समर्पित है, ने सस्टेनेबल लिविंग के लिए रीसाईकल्ड बेंच लॉन्च करके ग्लोबल रीसाईकल डे मनाया। इतना ही नहीं, फाउंडेशन ने मीठी नदी को रीवाईव करने में भी अपना योगदान दिया।

LEAVE A REPLY