एन एक्शन हीरो’ से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक सामने आया! टी-सीरीज और कलर येलो प्रोडक्शन ने फिल्म का आधिकारिक पोस्टर रिलीज़ किया

0
330

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद। कलर येलो प्रोडक्शन और टी-सीरीज़ का ‘एन एक्शन हीरो’, का इंतजार काफी उत्सुकता बढ़ा रहा है ! दर्शकों के रोमांच को बढ़ाते हुए फिल्ममेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। आयुष्मान खुराना इस पोस्टर में बिल्कुल स्टनिंग लग रहे हैं ,इस में वह बंदूक के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और पोस्टर में फिल्म का चेजिंग सीक्वेंस की झलक है। उत्साह से भरपूर, निर्माता अब 11 नवंबर को निर्धारित फिल्म के ट्रेलर रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर फिल्म ने अपने रोमांचक टीज़र की रिलीज़ के बाद प्रशंसकों के बीच काफी प्रत्याशा पैदा कर दी है । अपने स्लीक एक्शन और ऑफबीट, व्यंग्यपूर्ण सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ, फिल्म की रिलीज का बेसब्री इंतजार है। ‘एन एक्शन हीरो’ इस 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है और इसके प्रशंसकों का इंतजार भी पूरा होगा।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और आनंद एल राय अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित कलर येलो प्रोडक्शन ‘एन एक्शन हीरो’ प्रस्तुत करते हैं, जो आनंद एल राय द्वारा निर्मित, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।

LEAVE A REPLY