बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर आउट: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अली अब्बास जफर की इस एक्शनर में दिखाया जलवा!

0
52

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है और सुपर ग्लैमरस एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर फिल्म की एक झलक में सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। अली अब्बास जफर के इस एक्शन मार्वल का ट्रेलर आपको रोमांच और एक्शन पावर के रोलरकोस्टर पर ले जाने का वादा करता है। मानुषी का चार्म और स्क्रीन प्रेजेंस फिल्म की यूएसपी में से एक के रूप में चमकता है।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने मानुषी छिल्लर की जमकर तारीफ की। दोनों ने इससे पहले ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में स्क्रीन शेयर किया था। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में एक्ट्रेस पहली बार स्क्रीन पर एक्शन सीन करती नजर आएंगी, जो देखने लायक होगा।

जैसे ही मानुषी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रेलर साझा किया, दर्शकों ने अपना उत्साह व्यक्त किया कि वे इस साल 10 अप्रैल को बड़े पर्दे पर एक्शन स्पेक्टेकल देखने का कितना इंतजार कर रहे हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम भूमिकाओं में हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के अलावा मानुषी जॉन अब्राहम-स्टारर ‘तेहरान’ में भी नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY