बधाई दो ने एक प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में कई पुरस्कार जीते हैं, अपेक्षा पोरवाल इस परियोजना का हिस्सा होने पर गर्व महसूस किए

0
449

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / हाल ही में 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस रात एक ही छत के नीचे सबसे बड़े और सबसे प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स की उपस्थिति को चिह्नित किया। सितारों से भरी रात में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की ‘बधाई दो’ ने कई अवॉर्ड हासिल किए। अपेक्षा पोरवाल, जिन्होंने फिल्म में कोमल, सुमी (भूमि पेडनेकर) का पहला प्यार का किरदार निभाया है, उन्होंने पूरी टीम को बधाई देते हुए एक विशेष संदेश साझा किया।

अभिनेत्री का कहना है, “फिल्मफेयर में शानदार जीत पर टीम बधाई दो को बहुत-बहुत बधाई। मैं इस स्मारकीय फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं, एक ऐसी फिल्म जो एलजीबीटीक्यूआई समुदाय के मुद्दों को संरक्षण दिए बिना खूबसूरती से संबोधित करती है।”

वह आगे कहती हैं, “सम्लेंगिक विवाह विधेयक पर सुप्रीम कोर्ट में चल रहे मौजूदा मामले को देखते हुए, मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म जो दर्शकों और आलोचकों के साथ समान रूप से प्रतिध्वनित कर रही है, क्या यह LGBTQI समुदाय के प्रति भारत में एक अधिक स्वीकार्य समाज बनाने में हिस्सा है।”

अपेक्षा पोरवाल वर्तमान में स्लेव मार्केट नामक अंग्रेजी-अरबी वेब सीरीज में अभिनय करने वाली पहली भारतीय होने के कारण विदेशों में सुर्खियां बटोर रही हैं। वह वर्तमान में स्लेव मार्केट के अगले सीज़न और अन्य कई परियोजनाओं पर एक के बाद एक काम कर रही है और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि दर्शकों के लिए आगे क्या आने वाला है।

Journalist Ajay Verma faridabad - Editor In Chief Today Express News
पत्रकार अजय वर्मा – एडिटर इन चीफ – टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ – फरीदाबाद

LEAVE A REPLY