एक्टर साकिब सलीम अब एक्टिंग के साथ साथ करेंगे फ़िल्म प्रोड्यूस!

0
116

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘रंगबाज़’ और ’83’ में अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध, अभिनेता साकिब सलीम अब अपने प्रोडक्शन हाउस एलिमेन3एंटरटेनमेंट के लॉन्च के साथ फिल्म निर्माण की दुनिया में कदम रख रहे हैं। इस रोमांचक सफर में, सलीम क्रिएटिव प्रोजेक्ट का नेतृत्व और मार्गदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो सिल्वर स्क्रीन पर ताजा कहानियां लाएंगे।

अपने परफॉरमेंस से दर्शकों को प्रसन्न करने के बाद, सलीम का लक्ष्य अब सिनेमाई अनुभवों को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाना है। अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ, वर्सटाइल एक्टर अनूठी कहानी कहने और एक आकर्षक सिनेमाई अनुभव के लिए एक केंद्र का वादा करता है।

सलीम का अभिनेता से निर्माता बनने तक का सफर फिल्म निर्माण की कला के प्रति उनके जुनून को दर्शाता है। प्रोड्यूसर बनने के बाद साकिब ‘मेरे डैड की मारुति’ जैसी फिल्मों से प्राप्त अनुभव लिया हैं, जहा उन्होंने अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया। इस डायनामिक अभिनेता से निर्माता बने एक्टर की पाइपलाइन में ‘काकुडा’ और ‘क्राइम बीट’ जैसी कुछ रोमांचक परियोजनाएं शामिल हैं, जो दोनों ओटीटी रिलीज के लिए तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saqib Saleem (@saqibsaleem)

LEAVE A REPLY