भोला शंकर: तमन्ना भाटिया और चिरंजीवी ने अगले शेड्यूल की शूटिंग कोलकाता में शुरू की!

0
168

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । तमन्ना भाटिया 2023 में व्यस्त हैं क्योंकि वह अपनी परियोजनाओं के बीच स्वाइप करने में व्यस्त हैं। चिरंजीवी के साथ एक शेड्यूल पूरा करने के बाद, अभिनेत्री अब नए शेड्यूल की शूटिंग के लिए कोलकाता में हैं। तमन्ना भाटिया और चिरंजीवी को उनके किरदारों में देखा गया था और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो तमन्नाह भाटिया के अगले प्रदर्शन की प्रत्याशा बढ़ा रही हैं।

दोनों को कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल हॉल के पास स्पॉट किया गया। उनके शेड्यूल के ऑन और ऑफ कैमरा के मोमेंट्स भी वायरल हुए हैं। सोशल मीडिया पर प्रशंसक इस बारे में चर्चा करते थक नही रहे हैं और फिल्म को बेसब्री से देखने के लिए उत्सुक हैं। तमन्ना भाटिया एक अलग अवतार में नजर आएंगी । तमन्ना भाटिया ने इससे पहले अपने सोशल मीडिया पर कुछ बीटीएस भी शेयर किए थे, जिसमें बताया गया था कि परफेक्ट शॉट के पीछे क्या होता है।
चिरंजीवी का किरदार एक विनम्र टैक्सी ड्राइवर का है जिसका एक रहस्यमय अतीत है। फिल्म में कीर्ति सुरेश उनकी छोटी बहन का रोल प्ले कर रही हैं. वहीं तमन्ना भाटिया भोला शंकर की प्रेमिका की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है।

पेशेवर मोर्चे पर, तमन्ना भाटिया के पास पाइपलाइन में जी करदा, जेलर और लस्ट स्टोरीज़ भी हैं।

LEAVE A REPLY