कॉन्ट्रोवर्सी के बीच बिग बॉस 17 के दर्शक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के समर्थन में उतरे!

0
87

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बिग बॉस 17 में घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, सोशल मीडिया पर एक कपल के रूप में उनकी खामियों की ओर इशारा करने वाले आरोप सामने आने के बाद फैंस उत्साहपूर्वक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बचाव में आ गए हैं। विवाद तब सामने आया जब नील-ऐश्वर्या की डिजिटल टीम ने कथित तौर पर अंकिता और विक्की की छवि को खराब करने का प्रयास किया, जिससे कपल के प्रशंसक आधार की ओर से प्रतिक्रिया हुई।

विवाद का मुख्य बिंदु नील और ऐश्वर्या के अकाउंट पर साझा किए गए एक कंपैरिजन वीडियो के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसमें एक प्रेस नोट भी शामिल है जिसमें अंकिता और विक्की के रिश्ते की कथित खामियों को उजागर किया गया है। हालाँकि, दर्शकों ने नील और ऐश्वर्या की टीम पर अपनी पब्लिक इमेज को बेहतर बनाने के लिए कपल को गलत तरीके से चित्रित करने का आरोप लगाते हुए अपना असंतोष व्यक्त किया है।

“विकी अंकिता के रिश्ते के बारे में बात करने का अधिकार आपको किसने दिया? यदि आप नील की तुलना विक्की से करते हैं तो आपने ऐश्वर्या और अंकिता के बीच के व्यवहार की तुलना भी की होगी। आप एक सेलिब्रिटी हैं, किसी दूसरे के मामले में दखल न दें”

“आप लोग कितने असंवेदनशील हैं! यह अंकिता और विक्की की सालगिरह है।
नील और ऐश्वर्या के पीआर को शर्म आनी चाहिए।”

“रेस्पेक्ट कोई एकतरफा रास्ता नहीं है।
यह दोनों तरफ से होता है। साथ ही किसी को अच्छा साबित करने के लिए आपको दूसरे प्रतियोगियों का नाम लेने की जरूरत नहीं है। यह थोड़ा डेस्परेट लग रहा है क्योंकि यह ऑफिशियल एकाउंट से आया है”

लोगों का तर्क है कि उनके रिश्ते को कमजोर करने की कोशिश ने अंकिता और विक्की के प्रति दर्शकों की प्रशंसा को और मजबूत कर दिया है।

LEAVE A REPLY