बिग बॉस ओटीटी 3: अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया गया शो पिछले हफ्ते सबसे ज्यादा देखे गए शो और फिल्मों की लिस्ट में सबसे ऊपर है!

0
60

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ ओटीटी पर स्ट्रीमिंग शुरू होने के बाद से दर्शकों के बीच सही तालमेल बैठा रहा है। 8.8 मिलियन व्यूज के साथ, रियलिटी शो ने पिछले हफ्ते भारतीय स्ट्रीमिंग स्पेस में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो और फिल्मों की लिस्ट में पहला स्थान हासिल कर लिया है। शो को मिली प्रतिक्रिया न केवल कपूर की स्टार पावर की एक आदर्श झलक है, बल्कि यह एक्टर की हर भूमिका को निभाने की क्षमता को भी साबित करती है।

https://www.instagram.com/stories/anilskapoor/3402540893237131386?igsh=MTQzYm51OW1ieTZ2bg==

हाल ही में, सिनेमा आइकन ने बहुप्रतीक्षित वीकेंड का वार की होस्टिंग की, और उन्होंने वही दिया जो दर्शकों को उम्मीद थी – कंटेस्टंट के अनफ़िल्टर्ड फीडबैक। अभिनेता, जिन्होंने अक्सर बड़े पर्दे पर विभिन्न भूमिकाओं के माध्यम से अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, खुद को ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की होस्टिंग के लिए बिल्कुल परफेक्ट साबित कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर अपनी अगली फिल्म ‘सूबेदार’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ने पहले ही इस परियोजना के लिए तैयारी शुरू कर दी है, जो निर्देशक सुरेश त्रिवेणी के साथ उनका पहला सहयोग है। अभिनेता के YRF स्पाई यूनिवर्स में शामिल होने की भी अफवाह है।

LEAVE A REPLY