बिग बॉस ओटीटी 3 का बीटीएस वीडियो: अनिल कपूर ने शो और खुद को एक होस्ट के बारे में अपने विचार व्यक्त किये!

0
62

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर ने ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में होस्ट की भूमिका निभाने के लिए कमर कस ली है, जो 21 जून से स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। अब, मेकर्स ने फैंस के लिए बिहाइंड द सीन्स का एक वीडियो पेश किया है, जिसमें मेगास्टार को टीज़र की शूटिंग करते हुए दिखाया गया है। शूटिंग के बीच में, कपूर ने बातचीत की और कुछ रैपिड फायर सवालों के जवाब दिए। उनसे खुद को एक होस्ट के रूप में वर्णित करने के लिए कहा गया, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “अमेजिंग”। उनसे रियलिटी शो का वर्णन करने के लिए भी कहा गया, जिस पर उन्होंने कहा, “रॉ एंटरटेनमेंट”। उन्होंने यह भी शेयर किया कि वह उन लोगों में से नहीं हैं, जो रूल्स में विश्वास करते हैं, और बताया कि शो कैसे “वास्तविक, रॉ और मजेदार” होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

जब से बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, फैंस ने व्यक्त किया कि वे यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि कपूर शो के लिए एक होस्ट के रूप में क्या नया लेकर आते हैं, जिसे पहले सलमान खान और करण जौहर ने होस्ट किया था। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ एक होस्ट के रूप में कपूर का डेब्यू है। इससे पहले, ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के बारे में बात करते हुए कपूर ने कहा था, ”मैंने हमेशा अपने सभी प्रोजेक्ट्स को ईमानदारी और कड़ी मेहनत के प्रति कमिटमेंट के साथ निभाया है और मैं वही एनर्जी (10 गुना) बिग बॉस में लाने जा रहा हूं! ”

काम के मोर्चे पर, कपूर, जो ‘एनिमल’ और ‘फाइटर’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, सुरेश त्रिवेणी निर्देशित फिल्म ‘सूबेदार’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी। वह कथित तौर पर YRF के स्पाई यूनिवर्स में भी शामिल हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY