बर्थडे स्पेशल: अंकिता लोखंडे की सफल अभिनय यात्रा का जश्न!

0
87

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। इस अवसर पर उनके शानदार अभिनय करियर के सफर की एक झलक देखनी तो बनती है। वह फिलहाल बिग बॉस 17 के घर में अपने पति विक्की जैन के साथ दर्शकों और घर के कंटेस्टेन्ट्स का दिल जीत रही हैं। इस खास मौके पर, आइए हम अंकिता की अभिनय यात्रा पर एक नज़र डालें।

अंकिता के करियर की शुरुआत टीवी शो “पवित्र रिश्ता” में अर्चना देशमुख के रूप में हुई। बॉलीवुड में सफलतापूर्वक प्रवेश करते हुए, उन्होंने “मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी” में बहादुर योद्धा झलकारी बाई का किरदार निभाया और “बागी 3” जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। अपने ओटीटी डेब्यू में, अंकिता ने ‘पवित्र रिश्ता: इट्स नेवर टू लेट’ में अपने प्रतिष्ठित किरदार अर्चना को दोहराया। साथ ही उन्होंने डिजिटल फिल्म ‘द लास्ट कॉफी’ में इरम कुरेशी के रूप में एक खूबसूरत प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने तलाक के कगार पर एक बिछड़ी हुई पत्नी का किरदार निभाया, जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं।

फिलहाल अंकिता बिग बॉस 17 में अपनी दावेदारी को दिन पर दिन मजबूत कर रहीं हैं। इसके अलावा, वह एक्टर रणदीप हुडा के साथ “स्वातंत्र्य वीर सावरकर” में भी दिखेंगी, जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY