दीपिका पदुकोण और सान्या मल्होत्रा ​​जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने “जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ” मीम को अपनाया!

0
205

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। हाल ही में एक ऐसा चलन आया है जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है; जो एक मीम है, “जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ।” इस लाइन ने काफी लोकप्रियता हासिल की है, जिसका श्रेय दीपिका पादुकोन और सान्या मल्होत्रा ​​जैसी कई मशहूर हस्तियों को जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा के लिए जानी जाने वाली सान्या मल्होत्रा ​​ने सोशल मीडिया पर एक रील साझा की है, जिसमें वह कैची लिरिक्स “जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ” पर थिरकती नजर आ रही हैं। इसमें वह एक खूबसूरत काले रंग का पहनावा पहना हुआ है। दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण ने एक रील साझा की, जहां वह “जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ” को अपने मजाकिया अंदाज में प्रदर्शित करतीं हैं।

यह मीम तब शुरू हुआ जब लोगों ने इंटरनेट पर जैस्मीन कौर के ड्रेस मटेरियल को बढ़ावा देने वाले उत्साही वीडियो की खोज की। अपने एक वीडियो में, वह बार-बार ड्रेस मटेरियल को”जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ कहतीं हैं।” यह सरल लेकिन कैची लाइन कई क्रिएटिव और फनी मीम्स को प्रेरित करते हुए लोकप्रिय बन गई।

“जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ” मीम एक तस्वीर बनने तक ही नहीं रुका; इसने म्यूजिक कंपोजर यशराज मुहाटे को भी इस लाइन का उपयोग करके एक म्यूजिकल ट्रैक बनाने के लिए प्रेरित किया। उनके योगदान ने मीम की लोकप्रियता को और बढ़ा दिया, जिससे यह सोशल मीडिया यूज़र्स के लिए और भी अधिक अनूठा हो गया।

इस वायरल सनसनी में शामिल होने के अलावा, सान्या मल्होत्रा ​​के पास आगामी परियोजनाओं की एक रोमांचक लाइनअप है, जिसमें मेघना गुलज़ार की “सैम बहादुर” और “मिसेज” शामिल है, जिसका प्रीमियर 2023 में टालिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में होने वाला है।

LEAVE A REPLY