एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने अपने नाम किया ब्रेकथ्रू परफ़ॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड!

0
164

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को साल के सर्वश्रेष्ठ कलाकार का मिला अवॉर्ड!

टैलेंट और वर्सेटीलिटी की क्वीन मानी जाने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा हालही में एक अवॉर्ड हासिल करने के बाद लगातार दूसरे अवॉर्ड की हक़दार बनी हैं। उन्हें प्रतिष्ठित ग्राज़िया मिलेनियल अवॉर्ड्स में ब्रेकथ्रू परफ़ॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड से नवाजा गया है। अपनी मुस्कुराहट, अभिनय कौशल और अविश्वसनीय ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस के साथ वह लोगों को एंटरटेन करना जानती हैं। 2016 में ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दंगल में डेब्यू के बाद से सान्या एक के बाद लगातार अपनी फिल्मों से सफलता की ओर बढ़ती जा रहीं हैं।

बधाई हो, फोटोग्राफ, लूडो, मीनाक्षी सुंदरेश्वर और पगलैट जैसी क्रिटिक्स द्वारा प्रशंसित और कमर्शियल हिट फिल्मों के प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ सान्या मल्होत्रा की स्टारडम उनकी मेहनत का ही सुंदर नतीजा है। फ़िल्म कटहल में एक पुलिस वाली के किरदार में उन्होंने दर्शकों से काफी प्रशंसा बटोरी। इस साल भी सान्या दो बड़े प्रोजेक्ट्स में नज़र आएंगी, जिसको देखने का इंतज़ार फ़िल्मप्रेमी काफी लंबे अरसे से कर रहे हैं।

सबसे पहले एक्ट्रेस किंग खान उर्फ शाहरुख खान के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। यह फ़िल्म दोनों एक्टर्स के कोलैब के साथ दर्शकों को उम्दा सिनेमाई अनुभव कराने का वादा करती है। इसके साथ ही वह एक्टर विकी कौशल के साथ भी फ़िल्म सैम बहादुर में भी नज़र आएंगी।

LEAVE A REPLY