ब्रीद अभिनेता अमित साध ने आखिरकार खरीदी अपनी सपनों की बाइक; सोशल मीडिया पर पोस्ट

0
547
Breathe actor Amit Sadh finally buys his dream bike; post on social media

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । अमित साध ने “अवरोध”, “जिद” और “दुरंगा” और अन्य जैसे चार्टबस्टर शो में अपने शानदार प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। हमें ब्रीद की एक के बाद एक दमदार सीजन देकर अभिनेता ने खूब चर्चा बटोरी।

जबकि हम सभी एक अभिनेता के रूप में उनके पक्ष को जानते हैं, हम शायद ही जानते हों कि उनका दूसरा भावुक पक्ष क्या था। युवावस्था से ही, साध को घूमना और अपनी सपनों की बाइक चलाने की आदत है।

अभिनेता को यात्रा के प्रति एक अंतर्निहित प्रेम है और उसने अपनी बाइक पर पूरे भारत में विभिन्न स्थानों की यात्रा की है। अपने इकलौते सपने को पूरा करते हुए, अभिनेता ने आखिरकार अपनी सपनों की बाइक खरीदी, जो टाइगर 1200 है! अभिनेता जल्द ही अपने अगले साहसिक कार्य – बॉम्बे टू लद्दाख पर सवार होने वाले हैं! जबकि हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि यह कितनी लुभावनी यात्रा होने वाली है, अभिनेता जल्द ही इसे पूरा करेंगे।

अपने सपने को सच होने के बारे में पूछे जाने पर, साध ने कहा – “मुझे फिल्में बनाना पसंद है और मुझे घुड़सवारी करना पसंद है – और वे दोनों मुझे इतने सारे लोगों और अनुभवों से रूबरू कराते हैं, और यह कनेक्शन कुछ ऐसा है जिसे मैं पीछा करना पसंद करता हूं! आखिरकार मुझे मिल गया मेरा सबसे पसंदीदा बाइक। मैं गर्मियों में कुछ पागलपनती करने की योजना बना रहा हूं – तो मेरे सभी प्रशंसक – बाइकरनी और बाइकर्स – तैयार रहें !!”
यह अभिनेता की खुशी और रोमांच की ओर इशारा करता है और यह क्षण उत्सव का आह्वान करता है!

काम के मोर्चे पर, ब्रीद: इनटू द शैडोज़ की अगली कड़ी में शानदार प्रदर्शन करने के बाद साध कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट्स की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY