राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ का बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन जारी, फ़िल्म इतने करोड़ रुपये के करीब पहुंची!

0
40

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। राजकुमार राव ने अपनी लेटेस्ट रिलीज ‘श्रीकांत’ के साथ खुद को बॉलीवुड का सबसे पावर पैक्ड परफ़ॉर्मर साबित कर दिया है, जो दर्शकों को बांधे रखने और उनका मनोरंजन करने में लगा हुआ है। यह फिल्म, जो बॉक्स ऑफिस पर 45 करोड़ रुपये के करीब है, टिकट काउंटरों पर गड़गड़ाहट के साथ जबरदस्त कमाई कर रही है। राव ने एक विजुअली इम्पैर्ड इंडस्ट्रियलिस्ट की भूमिका निभाकर, सिनेमाघरों को स्टेडियम में बदलकर अपनी वर्सेटिलिटी साबित की है। जबकि राव ‘श्रीकांत’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, वह पहले से ही अपनी अगली ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं।

मई यकीनन राव का महीना साबित हो रहा है। जहां ‘श्रीकांत’ में राजकुमार राव श्रीकांत बोला की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में वह महेंद्र माही के लाइटहार्टेड रोल में नजर आएंगे। ‘श्रीकांत’ में एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने से लेकर ‘महेंद्र माही’ बनने तक, राव ने एक एक्टर के रूप में अपनी रेंज साबित की है और दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। मई में दो रिलीज़ के साथ, इस साल के अंत में कुछ और फ़िल्में सिनेमाघरों में आ रही हैं और कई प्रोजेक्ट शूटिंग फेज में हैं, राव इस सीज़न के सबसे बिजी एक्टर साबित हुए हैं।

एक्टर की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वह हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री 2’ में ‘विक्की’ की अपनी भूमिका को दोहराएंगे। एक्टर तृप्ति डिमरी के साथ ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में भी नजर आएंगे, जो इस साल के अंत में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY