सेंचुरी मैट्रेसेस शादियों के इस मौसम में ग्राहकों के लिये लेकर आया है बंपर ऑफर

0
416

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा । 26 नवंबर, 2021: भारत का सबसे तेजी से बढ़ रहा मैट्रेस ब्राण्‍ड सेंचुरी मैट्रेसेस 9 नवंबर से 15 दिसंबर 2021 तक अपनी बड़ी वेडिंग सीजन सेल लॉन्‍च करने के लिये तैयार है। ऑफर पीरियड के दौरान ग्राहकों को बंपर इनाम जीतने का मौका मिलेगा जिनमें इलेक्ट्रिक कार, इलेक्ट्रिक स्‍कूटर, मोबाइल फोन और हजारों अन्‍य उपहार शामिल हैं। सेंचुरी मैट्रेस खरीदने वाले हर ग्राहक को एक निश्चित उपहार मिलेगा और इस प्रकार यह वेडिंग सीजन पहले से कहीं अधिक शानदार होगा!

भाग्‍यशाली विजेताओं के लिये बंपर इनामों में एक नेक्‍सॉन इलेक्ट्रिक कार, दो एथर इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स, दो होंडा एक्टिवा, और 40 वीवो/सैमसंग मोबाइल फोन्‍स शामिल हैं। इस प्रकार बिलकुल नये और अभिनव मैट्रेसेस के साथ आराम को प्राथमिकता देने के अलावा ग्राहक अग्रणी ब्राण्‍ड्स के कुछ रोमांचक उपहार भी घर ले जा सकते हैं। सेंचुरी मैट्रेसेस निश्चित उपहारों की पेशकश भी करेगा, जिनमें बोट गैजेट्स- स्‍मार्टवाचेस, पोर्टेबल ब्‍लूटूथ स्‍पीकर्स, होम एसेसरीज- बेडशीट्स, पिलोज और नेक पिलोज, कल्‍ट फिट वाउचर्स, आसान ईएमआई/फाइनेंस/कैशबैक शामिल हैं।

इस ऑफर कैम्‍पेन के बारे में सेंचुरी इंडिया के एक्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर श्री उत्‍तम मालानी ने कहा, “सेंचुरी भारत का स्‍लीप स्‍पेशलिस्‍ट है और अपने उपभोक्‍ताओं को बेहतर नींद की ता‍कत देने के लिये प्रतिबद्ध है। स्‍लीप ऑफ कैम्‍पेन बेहतर नींद के माध्‍यम से सेहत और तंदुरूस्‍ती को प्रोत्‍साहित करने पर आधारित है। इसमें होम एसेसरीज, स्‍मार्ट वाचेज, फिटनेस वाउचर्स, आदि जैसे उपहारों/वाउचर्स का एक सेट है, जिन्‍हें सही स्‍लीप सॉल्‍यूशन से मिलाने पर लंबे समय तक फायदा मिलेगा और लोगों के फिटनेस को बढ़ावा मिलेगा।”

इस अद्भुत फेस्टिव कैम्‍पेन के लिये टीवी, प्रिंट, आउटडोर और रिटेल मार्केटिंग और बीटीएल विज्ञापनों में व्‍यापक मीडिया एक्टिवेशन होगा। यह ऑफर दक्षिण भारत, महाराष्‍ट्र, गुजरात, मध्‍यप्रदेश/छत्‍तीसगढ़, ओडिशा और पूर्वोत्‍तर बाजारों में 350 से ज्‍यादा ब्राण्‍ड स्‍टोर्स और 4500 से ज्‍यादा रिटेल्‍स पर उपलब्‍ध होगा।

सेंचुरी मैट्रेसेस के विषय में:
3 दशकों की विरासत के साथ, सेंचुरी मैट्रेसेस, जिसका लोकप्रिय नाम भारत का स्‍लीप स्‍पेशलिस्‍ट है, भारत का सबसे तेजी से बढ़ रहा मैट्रेस ब्राण्‍ड है। इसने भारत में कम्‍फर्ट एंड बेडिंग इंडस्‍ट्री में विभिन्‍न पहलें की हैं। हैदराबाद का सेंचुरी ब्राण्‍ड लगातार नवाचार कर खुद को मैट्रेस क्षेत्र में अग्रणी के तौर पर स्‍थापित कर चुका है और अपनी प्रोडक्‍ट रेंज और भौगोलिक मौजूदगी को बढ़ाता जा रहा है। आज यह ब्राण्‍ड स्‍लीप सॉल्‍यूशंस की एक व्‍यापक रेंज की पेशकश करता है, जिसमें स्प्रिंग मैट्रेसेस, फोम मैट्रेसेस, कॉइर मैट्रेसेस, मेमोरी फोम मैट्रेसेस, ऑर्थोपेडिक मैट्रेसेस और एसेसरीज शामिल हैं। इसके अलावा, यह समझते हुए कि बढ़ते बच्‍चे का शरीर वयस्‍कों से अलग होता है और उसकी जरूरतें भी अलग होती हैं, सेंचुरी ने ब्राण्‍ड नेम बेडी बाय सेंचुरी के तहत एक खास बेबी मैट्रेस लॉन्‍च किया। सेंचुरी मैट्रेसेस भारत का पहला आईएसओ-प्रमाणित मैट्रेस ब्राण्‍ड है और देश से मैट्रेसेस और मैट्रेस कम्‍पोनेंट्स का सबसे बड़ा निर्यातक है। कंपनी ने देश में कई नई-नई टेक्‍नोलॉजीज का मार्ग प्रशस्‍त किया है, जैसे कॉपर जेल; माइक्रो स्प्रिंग्‍स; और हाल ही में अपने सभी मैट्रेसेस पर सेंचुरी प्रोटेक्‍ट- एंटी माइक्रोबियल फोम शील्‍ड (जिसकी अनुशंसा नेशनल हेल्‍थ एकेडमी ने की है) की पेशकश की गई है।

4500 से ज्‍यादा डीलरों और 450 से अधिक एक्‍सक्‍लूसिव ब्राण्‍ड स्‍टोर्स के साथ देश के 18 राज्‍यों में सेंचुरी मैट्रेसेस की मौजूदगी काफी मजबूत है। उसके विनिर्माण संयंत्र हैदराबाद और भुवनेश्‍वर में स्थित हैं, कंपनी द्वारा परिचालित सेल्‍स डिपो पुणे, बेंगलुरू, अहमदाबाद, कोयंबटूर, विज़ाग, विजयवाड़ा, कुरनूल में, और सेल्‍स ऑफिस दक्षिण, पूर्व और पश्चिम भारत में हैं।

LEAVE A REPLY