तिगांव अनाज मंडी में आयोजित हरियाणा प्रगति रैली में 27 मार्च को आ रहे हैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल

0
817

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा ।फरीदाबाद कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की हरियाणा प्रगति रैली फरीदाबाद के विकास के विकास की रैली है। वह प्रगति रैली की जानकारी देने के लिए यहां सेक्टर 82 में प्रेस को संबोधित कर रहे थे। वार्ता में रैली के संयोजक तिगांव के विधायक राजेश नागर भी मौजूद रहे।

कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि इस रैली के माध्यम से हमें गुरुग्राम से आगे निकलने का रास्ता मिलेगा। शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद के विकास के लिए जो भी मांग सकते हैं, वो सभी मांगें हम रखेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सैकड़ों करोड़ रुपयों की योजनाओं की घोषणा इस रैली में करेंगे। इस रैली से हमारे फरीदाबाद के विकास को और गति मिलेगी।

इस अवसर पर रैली के संयोजक विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमें उम्मीद है कि इस रैली में तिगांव क्षेत्र में एफएमडीए के जरिए बनने वाली सडक़ों के लिए करीब 300 करोड़ रुपये और नगर निगम क्षेत्र में विकास के लिए करीब 100 करोड़ रुपये मिलेंगे। उन्होंने कहा कि नहरपार क्षेत्र को ग्रेटर फरीदाबाद किए जाने के लिए हम मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद करेंगे। इसके साथ ग्रेटर फरीदाबाद के लिए मेट्रो लाइन बिछाने, तिगांव सब डिविजन बनाने, एक इंटरनेशनल स्टेडियम, टाउन पार्क, बस स्टैंड, हर विकसित सेक्टर में कम्युनिटी सेंटर बनाने, महावतपुर में यमुना पर पंटून पुल बनाने आदि मांगें भी हम मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे। श्री नागर ने दावा किया कि उनके क्षेत्र में चार महीने के अंदर सभी सडक़ें बन जाएंगी। इसके साथ मेट्रो रेल को बल्लभगढ़ से पृथला तक ले जाने की संयुक्त मांग भी मुख्यमंत्री के सामने रखी जाएगी।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने लोगों से अपील की कि वह 27 मार्च को तिगांव की अनाज मंडी में आ रहे मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सुनने अवश्य पहुंचें। हरियाणा प्रगति रैली के जरिए मुख्यमंत्री प्रदेश के हर जिले में लोगों के साथ संवाद कर रहे हैं और इन रैलियों में स्थानीय विधायकों की मांगों पर विकास योजनाओं की घोषणा कर रहे हैं। इस रैली में जिले के सभी विधायक अपने अपने अपने क्षेत्रों की मांगों को रखकर मुख्यमंत्री से उन्हें पूरा करने की मांग रखेंगे। वार्ता में विधायक बडख़ल श्रीमती सीमा त्रिखा, विधायक पृथला नयनपाल रावत, भाजपा जिला महासचिव आरएन सिंह एवं मूलचंद मित्तल आदि भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY