सिनेमाई करिश्‍मा: ‘कौन कैसे?’ का भाषा की बाधाओं को तोड़कर डॉलीवुड प्‍ले पर हिन्‍दी में प्रीमियर

0
276

डॉलीवुड प्‍ले लोगों के लिये रहस्‍य, ड्रामा, और सिनेमाई करिश्‍मे से भरे एक यादगार सफर का दरवाजा खोलेगा

Today Express News | Ajay Varma | भारत, 23 नवंबर, 2023: खुद को एक बेजोड़ सिनेमाई रोमांच के लिये तैयार कर लीजिये, क्‍योंकि ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स की दुनिया का एक शानदार नाम, डॉलीवुड प्‍ले दक्षिण की एक रोमांचक फिल्‍म ‘’कौन कैसे?’’ लेकर आ रहा है। भारत की मलयालम भाषा की इस थ्रिलर फिल्‍म को शुरूआत में ‘’कामाला’’ के नाम से जाना जाता था और अब यह अपने आकर्षक हिन्‍दीभाषी अवतार में पूरे भारत के दर्शकों का दिल जीतने के लिये तैयार है। इस दिवाली डॉलीवुड प्‍ले ने सस्‍पेंस थ्रिलर फिल्‍म कौन कैसे? की पेशकश की।

‘’कौन कैसे?’’ दूरदर्शी निर्देशक रंजीत संकर की एक बेहतरीन रचना है। 2019 की इस भारतीय मलयालम भाषा की थ्रिलर फिल्‍म को पूरा संकर ने ही बनाया है। इसमें गूढ़ता और रहस्‍य की एक मंत्रमुग्‍ध करने वाली कहानी है। टाइटल रोल में रुहानी शर्मा नजर आती हैं, जबकि मेल लीड में बेहद प्रतिभावान अजु वर्गीस उनका साथ देते दिखते हैं। अनूप मेनन और बिजू सोपानम की उल्‍लेखनीय भूमिकाएं हैं और सारे कलाकार एक रोचक कहानी को साकार करते हैं। आनंद मधुसूदनन का दिल को छू लेने वाल संगीत और शेहनाद जलाल की बेहतरीन सिनैमैटोग्राफी पहले से दिलचस्‍प इस कहानी को ज्‍यादा उम्‍दा बना देती है। ‘’कौन कैसे?’’ 29 नवंबर, 2019 को थियेटर्स में आई थी और इसे अपनी दमदार कहानी तथा यादगार परफॉर्मेंसेस के लिये सराहना मिली थी।

डॉलीवुड प्‍ले प्‍लेटफॉर्म पर इस रोमांचक फिल्‍म के आने से रोमांचित, इसके फाउंडर, प्रमोटर एवं प्रबंध निदेशक अनीश अर्जुन देव ने कहा, ‘’हम अपनी बड़ी कंटेन्‍ट लाइब्रेरी में ‘कौन कैसे?’ का स्‍वागत करते हुए बेहद रोमांचित हैं। यह फिल्‍म एक शानदार थ्रिलर है, जो आपको रोमांचित करके रखेगी और आप कहानी के अगले ट्विस्‍ट और टर्न का उत्‍सुकता से इंतजार करेंगे। हमारा मानना है कि हिन्‍दी बोलने वाले हमारे दर्शक सिनेमा के इस दिलचस्‍प अनुभव की न केवल सराहना करेंगे, बल्कि पूरी तरह से इसमें खो जाएंगे।‘’

डॉलीवुड प्‍ले मनोरंजन की खान है, जिसके पास कंटेन्‍ट की एक विविधतापूर्ण एवं समृद्ध लाइब्रेरी है। उसकी खासियत है लोकप्रिय जोनर्स, जैसे कि एक्‍शन, थ्रिलर, सस्‍पेंस, ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस और हॉरर में अच्‍छी तरह से व्‍य‍वस्थित कंटेन्‍ट तैयार करना। आज डॉलीवुड प्‍ले ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स की दुनिया का पथ-प्रदर्शक है और उच्‍च-गुणवत्‍ता का कंटेन्‍ट दे रहा है, जो विभिन्‍न प्रकार की पसंद और प्राथमिकताओं के लिये उपयुक्‍त है। उसके व्‍यापक कलेक्‍शन में फुल-लेंथ मूवीज, शॉर्ट्स, क्लिप्‍स और गानों का एक संगम है, जो उसे मनोरंजन चाहने वालों के लिये एक संपूर्ण ठिकाना बनाता है।

‘’कौन कैसे?’’ का दिलचस्‍प सफर देखना न भूले, जोकि 11 नवंबर, 2023 को हिन्‍दी में डॉलीवुड प्‍ले पर शुरू हो चुकी है। उस पहेली, रहस्‍य और रोमांच में गोता लगाने के लिये तैयार हो जाइये। सिनेमा के इस एडवेंचर पर नहीं जाने वाले लोग वाकई पछताएंगे।

LEAVE A REPLY