तिगांव विधायक राजेश नागर के जन्मदिवस पर बधाई देने के लिए शहरवासियों का लगा तांता 

0
446
City residents flock to congratulate Tigaon MLA Rajesh Nagar on his birthday
अपने जन्मदिन पर समर्थकों का अभिवादन स्वीकार करते विधायक राजेश नागर

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद।  तिगांव विधायक राजेश नागर के जन्मदिवस ( छह फ़रवरी ) पर उनके भतौला निवास पर लोगों का तांता लगा रहा। उन्हें बधाई देने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। जिन्होंने नागर को फूलमालाओं, बुके और केक देकर शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने सभी के केक को काटकर स्वीकार किया। उन्होंने बधाई देने पहुंची सभी सरदारी और क्षेत्र की जनता का धन्यवाद किया और कहा कि मेरा जीवन आपकी सेवा में बीतेगा। इस बात के लिए मैं संकल्पित हूं और आज अपने जन्मदिन पर इस बात को दोहरा रहा हूं। विधायक राजेश नागर ने सैकड़ों की संख्या में केक काटे जिन्हें यहां पहुंचे लोगों के बीच वितरित किया गया।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि आप लोगों का प्रेम दिन प्रतिदिन बढ़ा ही है। आपने हरियाणा में सबसे ज्यादा वोट देकर मुझे विधायक बनाकर जो सम्मान प्रदान किया है, उसका कर्ज मैं कभी नहीं उतार सकूंगा और मेरे जन्मदिन पर इतनी बड़ी संख्या में आकर क्षेत्र के लोगों ने जता दिया है कि वह राजेश नागर से कितना प्यार करते हैं। विधायक राजेश नागर ने कहा कि वह क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने के लिए प्रयासरत हैं और आने वाले समय में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से वह इस कार्य में और तेजी लाएंगे। उन्होंने सभी से कहा कि वह हर समय उपलब्ध हैं आप अपनी स्थानीय मांगों, समस्याओं को लेकर कभी भी उनसे मिल सकते हैं।

इससे पहले विधायक तिगांव की गौशाला में भी गए जहां उन्होंने गौसेवा कर उनका आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि गौ हमारी संस्कृति का आधार है। हमें इन्हें सम्मान देना चाहिए। इसके साथ ही उनका यहां सराय ख्वाजा में समर्थकों द्वारा लड्डुओं से तोला गया। इन लड्डुओं को बाजार में बांटा गया और विधायक के जन्मदिन की सभी को बधाईयां दी गईं।

LEAVE A REPLY