आनंद एल राय की कलर येलो ने अपने नए टैलेंट प्रगति श्रीवास्तव को फिल्म में किया लॉन्च।

0
206

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आनंद एल राय के दृष्टिकोण से निर्देशित, कलर येलो प्रोडक्शंस ने घोषणा की कि वे एक नवागंतुक – अंश दुग्गल को लॉन्च करेंगे साथ ही वह गर्व से प्रगति श्रीवास्तव का भी परिचय देते हैं। यह कदम उभरती प्रतिभाओं को पोषित करने और कहानी कहने के क्षितिज का विस्तार करने के लिए कलर येलो प्रोडक्शंस की स्थायी प्रतिबद्धता को उजागर करता है। प्रगति श्रीवास्तव उन कलाकारों की सम्मानित सूची में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने कलर येलो प्रोडक्शंस के साथ काम किया है।

आनंद एल राय अपना विचार साझा करते हुए कहा, “ऐसा लग सकता है कि यह फिल्म जगत में एक अभिनेता की पहली फिल्म है, लेकिन वास्तव में यह दूसरों के सपनों पर विश्वास करने की मेरी पहली फिल्म है। आपके लिए लोगों पर भरोसा करने का गुण होना हमेशा महत्वपूर्ण होता है। इसलिए कलर येलो पर भरोसा करने के लिए प्रगति को धन्यवाद, फिल्मों में आपका सफर सुन्दर हो।”

प्रगति श्रीवास्तव, कलर येलो प्रोडक्शंस की आगामी परियोजनाओं के लिए अंश दुग्गल के साथ शामिल हुईं। कलर येलो प्रोडक्शंस को “शुभ मंगल सावधान,” “तनु वेड्स मनु,” और “रांझणा” जैसी फिल्मों में यादगार किरदार गढ़ने के लिए जाना जाता है, जो सिनेमाई परिदृश्य को आकार दे रहा है।

प्रगति श्रीवास्तव के लिए आगामी रोमांचक परियोजनाओं का अनावरण करने के लिए हमारे साथ बने रहें।

LEAVE A REPLY