श्रीजा वैलफेयर सोसायटी के समर कैंप का समापन ,  विधायक नयनपाल रावत ने बच्चियों को वितरित किए सर्टिफिकेट

0
599
कैप्शन: फतेहपुर बिल्लौच में श्रीजा वैलफेयर सोसायटी द्वारा समर कैंप के समापन पर बच्चियों को सर्टिफिकेट वितरित करते पृथला के विधायक नयनपाल रावत साथ में संस्था की अध्यक्षा डा. निधि अग्रवाल, सरपंच सरोज जैनी, रैडक्रास सचिव बिजेंद्र सौरोत व अन्य गणमान्यजन।

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद, 26 जून: पृथला विधानसभा के गाँव फ़तेहपुर बिल्लौच में श्रीजा वेल्फेयर सोसाइटी द्वारा एक माह का ब्यूटी समर कैंप चलाया गया तथा आज इस समर कैंप में भाग लेने वाली बच्चियों को सर्टिफिकेट वितरित किए गए। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पृथला विधानसभा के विधायक नयनपाल रावत मौजूद रहे।

उन्होंने बच्चियों को सर्टिफिकेट वितरित करते हुए श्रीजा वैलफेयर सोसायटी के इस कार्य की सराहना की। इस मौके  पर श्रीजा वेल्फेयर सोसाइटी की अध्यक्षा श्रीमती निधि अग्रवाल ने बताया कि ये समर कैंप एक माह पहले शुरु किया गया था जिसमें बच्चियों को ब्यूटी का प्रशिक्षण दिया गया जिसमें फ़तेहपुर बिल्लौच की सरपंच सरोज सैनी का विशेष सहयोग रहा तथा उन्होंने अपनेघर में  प्रशिक्ष केंद्र की शुुरुआत करवाई और गांव की लगभग 100 युवतियों को इस कैंप में प्रशिक्षित किया गया।

इस मौके पर विधायक नयनपाल रावत ने 21 हजार रुपए की राशि श्रीजा वैलफेयर सोसायटी को देते हुए कहा कि संस्था इस राशि से बच्चियों को और अधिक सशक्त करे तथा इसमें भविष्य में भी वे हर संभव मदद के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि बेटियों को सशक्त कर उन्हें आत्मनिर्भर बनाना सराहनी है। निधि अग्रवाल ने बताया कि फतेहपुर बिल्लौच में अब बेटियों को 3 माह का ब्यूटी प्रशिक्षण दिया जाएगा। ़इस मौके पर जिला रैडक्रास सचिव बिजेंद्र सौरोत, पुरुषोत्तम सैनी, श्रीजा वेल्फेयर सोसाइटी से डॉक्टर निधि अग्रवाल और उनकी टीम के साथ साथ गाँव के सरपंच सरोज सैनी, खेमचंद सैनी व गांव के अन्य गणमान्य जन मौजूद रहे। इस मौके पर मंच संचालन एमपी सिंह द्वारा किया गया.

LEAVE A REPLY