डी.ए.वी. शताब्दी महाविद्यालय के बी.बी.ए. विभाग में पी.टी.एम. का आयोजन

0
851
D.A.V. Shatabdi College's B.B.A. PTM in the department organise

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / डी.ए.वी. शताब्दी महाविद्यालय के बी.बी.ए. विभाग में 10 अप्रैल 2023 से 16 अप्रैल 2023 तक एक सप्ताह के लिए पी.टी.एम. का आयोजन किया गया। अभिभावकों को प्राध्यापकों से मिलने के लिए दोपहर 1:15 से 2:15 तक का समय दिया गया।  शनिवार के दिन खासतौर पर काफी अभिभावक पी.टी.एम. के लिए आए।

प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी बी.बी.ए. विभाग की डीन डॉ सुरभि व विभागाध्यक्षिका डॉ अंकिता मोहिंद्रा के निर्देशन तथा अन्य सभी प्राध्यापकगणों के सहयोग से बी.बी.ए. व  बी.बी.ए. (कैम) के छात्र- छात्राओं के अभिभावकों के साथ मीटिंग करने का कार्यक्रम रखा गया।

इस मीटिंग में अभिभावकों को उनके बच्चों की कक्षा में उपस्थिति, गृह परिक्षाओं में प्राप्त किए गए अंक और कक्षा में उनके व्यवहार आदि विषयों पर जानकारी दी गई। सभी अभिभावकों को पाठ्यक्रम की समाप्ति पर कक्षा में होने वाली गृह परीक्षा और यूनिवर्सिटी एग्जामिनेशन के पैटर्न के बारे में भी बताया गया और उनसे अनुरोध किया गया कि वे अपने बच्चों की कक्षा में नियमित उपस्थिति और गृह परीक्षा में भाग लेने की गतिविधि पर पूरा ध्यान दें। अभिभावकों को भी अपने बच्चों के विषय में समस्त जानकारी प्राप्त कर संतुष्टि और खुशी हुई। उन्होंने विभाग को और महाविद्यालय  की प्राचार्या डॉ सविता भगत को इस प्रकार की मीटिंग आयोजित करने के लिए धन्यवाद दिया।

इस मीटिंग में लगभग 100 अभिभावकगण उपस्थित हुए। य़ह शिक्षक-अभिभावक बैठक श्रीमती शिवानी हंस व डॉ स्मृति शर्मा के संयोजन में संपन्न हुई। अभिभावकों ने प्राध्यापकों द्वारा विद्यार्थियों की शैक्षिक प्रगति के लिए किए गए प्रयासों की सराहना की।

LEAVE A REPLY