डिप्टी कमिश्नर ने कहा- राज्य सरकार सभी जिलों से ले रही है फीडबैक – नए आदेशों का कल तक करे इंतजार- तब तक पुरानी आदेशों का करे पालन ।

0
785

Today Express News / Report / Ajay verma / केंद्र सरकार द्वारा अनलॉक वन को लेकर जारी दिशा निर्देश के बाद फरीदाबाद के डिप्टी कमिश्नर यशपाल यादव ने अपना वीडियो संदेश जारी करते हुए स्पष्ट किया है कि केंद्र सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश पर राज्य सरकार मंथन कर रही है जिसके लिए सरकार ने सभी जिलों से उनकी स्थिति के बारे में जानकारी मांगी है इन जानकारियों के आधार पर राज्य सरकार अपने आदेश देगी जिसके बारे में कल स्पष्ट कर दिया जाएगा की अनलॉक वन के दौरान अब और क्या-क्या छूट भी मिलने वाली है ।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जिला स्तर पर प्रशासन  भी विभिन्न संगठनों और व्यापारियों से परामर्श कर रहा है जिसको लेकर कल नई हिदायतें जारी की जाएंगी । उन्होंने स्पष्ट किया कि जब तक राज्य सरकार की तरफ से नई हिदायतें नहीं आती हैं तब तक पुराने आदेशों के अनुसार ही चलना पड़ेगा इसलिए कोई भी उन आदेशों की  उल्लंघना ना करें । उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा है की सभी आर्थिक गतिविधियां चालू हो लेकिन इसके बावजूद हमें इस महामारी से सावधान रहना है ।  उन्होंने स्पष्ट किया कि नए निर्देश आने के बाद उन्हें कल तक जारी कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY