क्या आप जानते हैं राशि खन्ना बिना स्क्रिप्ट के ‘अरनमनई 4’ के लिए फ़ौरन राजी हो गईं!

0
69

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस राशी खन्ना ‘अरनमनई 4’ की सफलता से उत्साहित हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि वर्सेटाइल पावरहाउस एक्ट्रेस ने बिना किसी नरेशन या स्क्रिप्ट के भी फिल्म साइन की थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान, खन्ना ने कहा कि उन्हें डायरेक्टर सुंदर सी पर बहुत भरोसा था, जिन्हें वह “हॉरर-कॉमेडी जॉनर का मास्टर” कहती थीं। उन्होंने फिल्म के सेट को “सबसे आसान सेट” भी बताया था।

यंग पैन-इंडिया स्टार की फिल्म ने तमिल बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म किया और खुद को 2024 की पहली हिट के रूप में दर्ज कराया। इस फिल्म ने राशी को तमिल इंडस्ट्री की गोल्डन गर्ल के रूप में स्थापित किया क्योंकि अरनमनई 4 के साथ उन्होंने लगातार तीसरी हिट दी। इससे पहले, उनकी फिल्में ‘थिरुचित्राम्बलम’ और ‘सरदार’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की थी, जो 2022 की शीर्ष हिट फिल्मों में से एक बन गई। फिल्म की सफलता के बारे में बात करते हुए, राशी ने पहले कहा था, “यह दिखाता है कि हम अपनी फिल्मों को अपने कंधों पर कैरी और डिलीवर कर सकते हैं।”

वर्सेटाइल पावरहाउस अब अपनी हिंदी फिल्मों ‘द साबरमती रिपोर्ट’ और ‘तलाखों में एक’ की रिलीज का इंतजार कर रही है। उनके पास पाइपलाइन में तेलुगु फिल्म ‘तेलुसु काडा’ भी है।

LEAVE A REPLY