बॉलीवुड अभिनेत्रियों से दिवाली फैशन प्रेरणा: इस सीजन पहने परफेक्ट कलर!

0
134

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। दिवाली नजदीक आने के साथ, बॉलीवुड हस्तियां अपने पारंपरिक पोशाकों को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं। उन्होंने सॉफ्ट पीच और फ्यूशिया पिंक से लेकर एलिगेंट न्यूड तक, रंगों का एक स्पेक्ट्रम धारण किया है। आइए इन बॉलीवुड डीवाज़ के वॉर्डरोब चॉइस का पता लगाएं और इस फेस्टिव सीज़न के लिए सही रंग चुनें।

मानुषी छिल्लर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)


फैशन आइकन मानुषी छिल्लर ने हाल ही में बेहतरीन एथनिक आउटफिट में अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर सुर्खियां बटोरीं। चाहे वह पीची-गुलाबी सेक्विन साड़ी हो या जीवंत फूशिया गुलाबी साड़ी, मानुषी इन रंगों को सहजता और स्टाइल के साथ पहनती हैं। अगर आप इस दिवाली एक सॉफ्ट, फेमिनिन लुक चाहती हैं तो मानुषी छिल्लर के वॉर्डरोब से प्रेरणा लें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

कृति सेनन
यदि आप न्यूड शेड्स पसंद नहीं करती हैं और इस दिवाली कुछ अलग दिखना चाहती हैं, तो कृति सेनन की रॉयल ब्लू सेक्विन साड़ी आपके लिए अच्छा विकल्प है। यह बोल्ड और खूबसूरत विकल्प शाही एहसास देता है और आपको किसी भी दिवाली समारोह में अलग दिखने का वादा करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

सारा अली खान
सारा अली खान का गोल्डन सीक्विन लहंगा ग्लैमर का प्रतीक है। सुनहरा रंग उत्सव की भावना का प्रतीक है और जटिल सेक्विन काम समृद्धि का स्पर्श भी जोड़ता है। यदि आप दिवाली के दौरान स्टाइलिश दिखना चाहती हैं। तो यह लहंगा आपके लिए परफेक्ट होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

जान्हवी कपूर
यदि कलरफुल और चमकदार शेड्स आपके टेस्ट के लिए कुछ ज्यादा ही आकर्षक हैं, तो जान्हवी कपूर की पसंद के न्यूड शेड वाले पारंपरिक एथनिक कोर्सेट आपके लिए सटीक ऑउटफिट रहेगा। यह एलिगेंट अटायर ट्रेडिशनल और कंटेम्पररी के बीच सही संतुलन बनाती है। यह एक आदर्श इंडोवेस्टर्न पहनावा है, जो चार्म और सोफिस्टिकेशन को प्रदर्शित करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

LEAVE A REPLY