डॉक्टर दिनेश गुप्ता को 2022 के लिए IMA फरीदाबाद का प्रधान घोषित किया गया।

0
693

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ ।  आईएमए फरीदाबाद । हाल ही में हुए आई एम ए फरीदाबाद के चुनाव में इलेक्शन कमीशन द्वारा घोषित किए गए परिणाम में डॉक्टर दिनेश गुप्ता को 2022 के लिए फरीदाबाद का प्रधान घोषित किया गया। इसके साथ ही डॉ संजय टुटेजा, डॉ प्रदीप गर्ग और डॉ कामना बक्शी को भी निर्विरोध उप प्रधान घोषित किया गया । ये सभी एक जनवरी से अपना कार्यभार संभालेंगे और आने वाले समय में अपनी कार्यकारिणी घोषित करेंगे।
फरीदाबाद के सभी सदस्यों ने इन सभी को ढेरों बधाइयां दी। डॉक्टर दिनेश गुप्ता को परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने शुभकामनाएं दी।
डॉ सुरेश अरोड़ा ने बताया पिछले 4 साल से लगातार प्रधान रही डॉ पुनीता हसीजा अब 2022 में हरियाणा प्रदेश की प्रधान के रूप में निर्वाचित हो गई है, और वह अब हरियाणा के लिए काम करेंगे ।उन्होंने भी पूरी टीम को बधाई दी व शुभकामनाएं दी।
डॉ दिनेश गुप्ता ने बताया कि वह डॉ पुनीता हसीजा के किए गए कार्यों को आगे बढ़ाएंगे और एसोसिएशन के लिए तन मन से पूरा काम करेंगे। खासकर आपसी भाईचारे को बढ़ावा देने पर पूरा ध्यान देंगे।
उन्होंने डॉक्टर अश्विनी वधावन, डॉ सुनील मुतनेजा और डॉ सुरेश अरोड़ा को सहयोग देने पर धन्यवाद दिया।
डॉक्टर दिनेश गुप्ता बल्लभगढ़ में अपनी पत्नी डॉक्टर दीपा गुप्ता के साथ नर्सिंग होम चलाते हैं। वह पिछले काफी समय से लोगों की सेवा करते आ रहे हैं।वह भारतीय जनता पार्टी के चिकित्सा प्रकोष्ठ के फरीदाबाद के अध्यक्ष भी हैं।
डॉ पुनीता हसीजा ने इलेक्शन कमीशन का चुनाव प्रक्रिया समाप्त करने पर उनका धन्यवाद किया।

Dr Suresh Arora
Media manager
IMA Faridabad

LEAVE A REPLY