ईज़मायट्रिप ने पालम विहार, गुरुग्राम में एक नये फ्रैंचाइजी स्‍टोर का शुभारंभ किया

0
58

भारत की इस अग्रणी ओटीए ने दिल्‍ली एनसीआर के प्रमुख स्‍थान गुरुग्राम में अपनी 11वीं फ्रैंचाइजी स्‍थापित की है

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | नई दिल्‍ली, 04 March, 2024: भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रेवल टेक प्‍लेटफॉर्म्‍स में से एक EaseMyTrip.com, ने अपना रणनीतिक विस्‍तार जारी रखते हुये हरियाणा के गुरुग्राम में अपने नये फ्रैंचाइज रिटेल स्‍टोर का भव्‍य उद्घाटन किया है। गुरुग्राम का यह स्‍टोर ईज़मायट्रिप के लिये 11वां फ्रैंचाइजी है। यह ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों के माध्‍यम से यात्रा के बेजोड़ समाधान प्रदान करने के लिये उसकी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

गुरुग्राम का स्‍टोर शॉप नंबर 6, ग्राउंड फ्लोर ऑफ स्‍पेनिश कोर्ट, पालम विहार (एससीआर ग्‍लोबल स्‍कूल के सामने) में स्थित है। यह स्‍टोर अपने क्षेत्र के आस-पास स्‍थानीय लोगों की यात्रा सम्‍बंधी आवश्‍यकताएं पूरी करेगा। इस खास जगह को चुनना अपने ग्राहकों के ज्‍यादा करीब पहुँचने के लिये ईज़मायट्रिप की प्रतिबद्धता दिखाता है, जिससे यात्रा के अनुभव बेहतर बनाया जा सके और ग्राहक के साथ अच्‍छा जुड़ाव बने।

ब्राण्‍ड की खूबसूर‍ती के साथ आसानी से मेल खाने वाले आधुनिक इंटीरियर्स से सजे गुरुग्राम स्‍टोर का लक्ष्‍य ग्राहकों के लिये स्‍वागतयोग्‍य वातावरण का निर्माण करना है। सावधानी से तैयार किया गया यह माहौल न सिर्फ ग्राहक के अनुभव को बेहतर बनाता है, बल्कि उनमें दोबारा स्‍टार में लौटने की मजबूत इच्‍छा भी जगाता है।

ईज़मायट्रिप का गुरुग्राम फ्रैंचाइजी स्‍टोर यात्रा सेवाओं की एक व्‍यापक श्रृंखला की पेशकश करेगा। इसमें फ्लाइट और होटल की बुकिंग, बस और रेल्‍वे टिकटिंग, ग्रुप रिजर्वेशंस, लक्‍जरी वाले वेकेशंस, क्रूज पैकेजेस और चार्टर अरेंजमेन्‍ट्स शामिल हैं। इन सेवाओं के अलावा, यह स्‍टोर वीजा के आवेदनों और संबद्ध औपचारिकताओं को भी आसान बनाएगा। यह यात्रा से जुड़ी सभी जरूरतों के लिये संपूर्ण समाधान प्रदान करेगा।

ईज़मायट्रिप के को-फाउंडर श्री रिकांत पिट्टी ने कहा, ‘’हम जो भी काम करते हैं, वो अपने ग्राहकों को ध्‍यान में रखकर करते हैं। गुरुग्राम में फ्रैंचाइजी स्‍टोर का शुभारंभ करते हुए हम न सिर्फ अपनी फिजिकल मौजूदगी बढ़ा रहे हैं, बल्कि अग्रणी यात्रा सेवाएं देने के लिये अपनी प्रतिबद्धता का विस्‍तार भी कर रहे हैं। हमारे फ्रैंचाइजिंग मॉडल को मिली सकारात्‍मक प्रतिक्रिया ग्राहक की अपेक्षाओं से बढ़कर काम करने के लिये हमारे समर्पण का प्रमाण है।‘’

भारत के अग्रणी ओटीए में से एक होने के नाते ईज़मायट्रिप यात्रा के ऑनलाइन और ऑफलाइन अनुभवों के बीच का अंतर कम करने की कोशिश में है। उसका फ्रैंचाइज पोर्टफोलियो बेहद मजबूत है और लगातार बढ़ते हुए देश के विभिन्‍न भागों में पहुँच रहा है। ईज़मायट्रिप अब तक पटना, सूरत, जयपुर, पटियाला, लुधियाना, दिल्‍ली, आगरा, जालंधर और पुणे में अपने फ्रैंचाइजी स्‍टोर्स को सफलतापूर्वक स्‍थापित करते हुए यात्रियों तक पहुँच चुकी है। ईज़मायट्रिप फ्रैंचाइजी के साथ कंपनी देश के सभी भागों में मजबूत मौजूदगी हासिल करना जारी रखेगी।

LEAVE A REPLY