‘सेल्फ़ी’ फ़िल्म में ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी ‘ सॉन्ग के रीमेक पर इमरान हाशमी और अक्षय कुमार की कातिलाना डांस स्टेप्स देखने को मिली।

0
899
Emraan Hashmi and Akshay Kumar's killer dance steps were seen on the remake of the song 'Main Khiladi Tu Anari' in the film 'Selfie'.

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा। मनोरंजन से भरपूर ट्रेलर के बाद, सेल्फी के निर्माताओं ने ‘मैं खिलाड़ी’ शीर्षक से फिल्म के पहले गाने का खुलासा किया। उसी का टीज़र हाल ही में जारी किया गया था और दर्शक बीट्स पर झूमने से खुद को रोक नहीं पा रहे थे। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और पूरा गाना आउट हो चुका है।

इमरान हाशमी ने इसे सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ शेयर किया: “डांस हो या एक्शन, खिलाड़ी यह सब करता है!
मैं खिलाड़ी आपका है। ताली बजाओ… शोर मचाओ… अब इसे सुनें! #सेल्फी 24 फरवरी से सिनेमाघरों में।”

काले चश्मे और काली पतलून के साथ बहु-पैटर्न वाली सीक्विन जैकेट के साथ इमरान हमें 70 के दशक का एहसास दे रहे हैं। गाने के अनूठे मूव्स फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल जाने के लिए काफी हैं। जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो सबसे ज्यादा इमरान के किरदार की चर्चा हुई थी। नेटिज़न्स उसे एक पुलिस वाले के किरदार को निभाते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।

सेल्फी का निर्देशन राज मेहता ने किया है। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन ने किया है। इमरान हाशमी और अक्षय कुमार पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे जिसने फिल्म की चर्चा भी बढ़ा दी है। फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी हैं। यह 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Link –

 

LEAVE A REPLY