इमरान हाशमी ने ‘शोटाइम’ में अपने दिलचस्प किरदार की एक झलक पेश की!

0
223

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फ़िल्म “टाइगर 3” में एक खतरनाक खलनायक की भूमिका निभाने के बाद से इमरान हाशमी शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। विलन की भूमिका के साथ एक अमिट छाप छोड़ने के बाद, इमरान एक आगामी शो के साथ अपने फैंस और फॉलोवर्स को एक बार फिर प्रभावित करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने “शोटाइम” से अपने लुक की एक झलक साझा करके दर्शकों के बीच प्रत्याशा बढ़ा दी है।

इमरान हाशमी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आगामी प्रोजेक्ट से अपने किरदार की एक झलक पेश की। एक्टर डार्क ग्रे शर्ट के साथ ग्रे-बेज प्रिंटेड स्टोल में काफी हटकर दिख रहे हैं। शोटाइम से इमरान के किरदार की झलक निश्चित रूप से दर्शकों के बीच उत्साह को एक पायदान ऊपर उठा देगी।

एक्टर नसीरुद्दीन शाह, मौनी रॉय, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन और विजय राज के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, शोटाइम आपको कैमरे के पीछे रहने वाली दुनिया की यात्रा पर ले जाएगा।

टाइगर 3 में विलन के रूप में प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ, इमरान हाशमी अभिनीत ‘शोटाइम’ अत्यधिक प्रतीक्षित है। शोटाइम के बहुप्रतीक्षित प्रोमो का अनावरण 13 फरवरी को किया जाएगा और शो 8 मार्च, 2024 से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

LEAVE A REPLY