इमरान हाशमी की सीरीज ‘शोटाइम’ का ट्रेलर हुआ जारी: फैंस को प्रीमियर का इंतज़ार!

0
81

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। इमरान हाशमी के लेटेस्ट प्रोजेक्ट, शोटाइम का लंबे समय से प्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, जिससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उत्साह की लहर दौड़ गई है। टाइगर 3 की सफलता के बाद, शोटाइम एक्टर के लिए सबसे प्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स में से एक बनकर उभरा है, जिससे फैंस को आने वाले समय की एक झलक का बेसब्री से इंतजार है।

इससे पहले आज, हाशमी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शोटाइम का ऑफिशियल ट्रेलर साझा किया, जिसमें फैंस को आगामी सीरीज़ का प्रीव्यू पेश किया गया। नसीरुद्दीन शाह और विजय राज जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ-साथ मौनी रॉय, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन जैसे प्रतिभाशाली सितारों के साथ स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार। हाशमी का लेटेस्ट वेंचर एक शानदार कहानी और प्रदर्शन का वादा करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmatic (@dharmaticent)

ट्रेलर कैमरे के पीछे की दुनिया की एक झलक प्रदान करता है, जिससे फैंस को दिलचस्प कहानी और डायनामिक कैरेक्टर्स की झलक मिलती है, जो उनका इंतजार कर रहे हैं। धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित शोटाइम 8 मार्च से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होने के लिए तैयार है। अपनी मनोरंजक कहानी के साथ जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे बड़े ट्रेड सीक्रेट्स और इमरान हाशमी की करिश्माई उपस्थिति से पर्दा उठाती है।

हाशमी आगामी हिंदी फिल्म, ‘ग्राउंड ज़ीरो’, तेलुगु और हिंदी एक्शन फिल्म, ‘ओजी’, तेलुगु सपाई थ्रिलर, ‘गुडाचारी 2’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में एक एक्सटेंडेड कैमियो में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY