एक्‍सपेरियन ने अपनी पुरस्‍कार विजेता टाउनशिप वेस्‍टरलाइज़ के पास एक नये भूखण्‍ड को लॉन्‍च करने की योजना बनाई

0
400

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा । नई दिल्‍ली, 11 January, 2022: रियल एस्‍टेट ने इस बदलाव को गति दी है। स्‍वतंत्र घरों में रहने का मौका, मूल्‍यों में वृद्धि की गुंजाइश और ढेर सारी खुली जगह होना निर्णायक कारक हैं, जिन्‍होंने प्‍लॉट, इंडिपेंडेंट फ्‍लोर्स और विलाज़की मांग बढ़ाई है। इस प्रकार रिहायशी प्‍लॉट्स उल्‍लेखनीय ढंग से खरीदारों के आकर्षण का केन्‍द्र बने हुए हैं।

इसलिये, एक्‍सपेरियन होल्डिंग्‍स पीटीई. लिमिटेड, सिंगापुर से सहयोग-प्राप्‍त 100% एफडीआई-फंडेड रियल एस्‍टेट डेवलपर एक्‍सपेरियन 16 एकड़ का एक भूखण्‍ड लॉन्‍च करने की योजना में है। यह भूखण्‍ड वेस्‍टरलाइज़, सेक्‍टर-108 गुरूग्राम का हिस्‍सा होगा, जो उनकी पुरस्‍कार विजेता इंटीग्रेटेड टाउनशिप्‍स में से एक है। यह लॉन्‍च जनवरी 2022 में होगा और इस भूखण्‍ड का मूल्‍य लगभग 200 करोड़ रूपये है।

वेस्‍टरलाइज़ द्वारका एक्‍सप्रेसवे माइक्रो-मार्केट की सर्वश्रेष्‍ठ टाउनशिप्‍स में से एक है और रणनीतिक रूप से दिल्‍ली बॉर्डर से सटी हुई है। यह आपको एक भरपूर और समृद्ध जीवन देने के लिये डिजाइन की गई है। यह स्‍वस्‍थ जीवनशैली के लिये परिपूर्ण वातावरण और यथासंभव सबसे अच्‍छी सुविधाओं, जैसे बाइसिकल पाथ, रिफ्लेक्‍सोलॉजी फुटपाथ, रनिंग ट्रैक, एम्फिथियेटर और नर्सरी तथा प्राइमरी स्‍कूलों के साथ बच्‍चों के लिये खेल के मैदानों से युक्‍त है। इस रेसिडेंशियल प्रोजेक्‍ट का लक्ष्‍य है जिज्ञासु लोगों के लिये बि‍लकुल सही माहौल की पेशकश करना।

चूंकि ज्‍यादा से ज्‍यादा लोग अपनी वैयक्तिकता को पसंद कर रहे हैं और अपने रहने का तरीका बदल रहे है, इसलिये टाउनशिप्‍स और रिहायशी प्‍लॉट्स हमेशा से घरों के खरीदारों का सबसे पसंदीदा विकल्‍प रहे हैं। इसी के मुताबिक एनसीआर के डेवलपर्स भी ऐसी टाउनशिप्‍स पर ध्‍यान दे रहे हैं, जिनमें रिहायशी प्‍लॉट्स, फ्लोर और विलाज़ हों।

LEAVE A REPLY