नेशनल क्रश रोहित सराफ के साथ राजस्थान की सांस्कृतिक समृद्धि की खोज!

0
125

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। देश के पसंदीदा एक्टर रोहित सराफ का राजस्थान से अटूट रिश्ता रहा है। युथ आइकन हालही में राजस्थान में अपनी बहुचर्चित सीरीज़ मिसमैच्ड का थर्ड इंस्टॉलमेंट की शूटिंग कर रहे हैं। साथ ही वह अपने राजस्थान के अनुभवों को ऑनलाइन साझा कर रहे हैं और फैंस को बता रहे हैं कि क्या मिस नहीं करना चाहिए।

एक्टर ने कैप्शन दिया, “आई मे लुक ओके बट डीप डाउन आई जस्ट वोना हैव घेवर एंड भुजिया”, एक्टर का खाने के लिए प्रेम इस फ़ोटो के जरिये से साफ रूप से दिखाई देता है। चेहरे पर मुस्कान के साथ, रोहित अपने पसंदीदा घेवर और भुजिया का आनंद लेने से खुद को नहीं रोक पाते।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

फ़ोटो में रोहित को सुबह की कप कॉफी का लुफ्त उठाते हुए देखना, उनके दिन के लिए आदर्श माहौल तैयार करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

दोस्तों के साथ एक यादगार शाम के बीच, रोहित ने लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ रियल मोमेंट्स शेयर किए। स्नैपशॉट को कैप्शन दिया गया, “इट वॉज नॉट द बोनफायर, बट द पीपल दैट केप्ट अस वार्म.” एक्टर को नरेंद्र भवन, बीकानेर में मज़ेदार समय मिलता है, जहां वह इस आइकोनिक वेन्यू पर माउथ वाटरिंग लोकल क्यूजीन, रिफ्रेशिंग ड्रिंक्स और दोस्तों की कंपनी का आनंद लेते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

ये स्नैपशॉट न सिर्फ रोहित की प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं, बल्कि राजस्थान के सांस्कृतिक परिवेश में खोजे जाने वाले विविध प्रकार के अनुभवों के बारे में जिज्ञासा भी जगाते हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो रोहित फिलहाल ‘मिसमैच्ड 3’ की शूटिंग कर रहे हैं जबकि उनके पास पाइपलाइन में ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ भी है।

LEAVE A REPLY