पूरे भारत में सोनू सूद के फैंस एक परोपकारी कार्य के लिए ‘एस’ की यात्रा पर निकले!

0
181

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक हालिया उल्लेखनीय प्रदर्शन में, सोनू सूद के समर्थकों ने एक राष्ट्रव्यापी अभियान, “मैं भी सोनू सूद” शुरू किया है, जो इस 4 नवंबर, 2023 को नई दिल्ली से शुरू हुआ। इस अभिनव पहल का उद्देश्य पूरे भारत में लोगों को जोड़ना, अच्छाई, एकता और जीवन बचाने के मूल्यों को मजबूत करना है। यह पहल 100 से अधिक शहरों और कस्बों से होकर गुजरेगी। “मैं भी सोनू सूद” अभियान अपने नायक, सोनू सूद को सम्मानित करने के लिए “एस” अक्षर के बारे में है।

सोनू सूद के चाहनेवाले उनके प्रिय फैंस ने पूरे भारत में भ्रमण यात्रा शुरू की, जिसमें उत्तर में गाजियाबाद, देहरादून, शिमला, अमृतसर, मोगा जैसे बड़े और छोटे शहर और मेट्रोपोलिटन शहर शामिल थे, जो पश्चिम की ओर बढ़ते हुए जैसलमेर, बामेर और अन्य शहरों तक पहुंचे। जबकि, यात्रा इंदौर और भोपाल जैसे केंद्रीय शहरों से होकर जारी रहेगी। पूर्वी हिस्से में मुंबई पहुंचने से पहले बरेली, बीसापुर, पौनी और नागपुर के साथ-साथ कल्लेश्वरम, तिरुपति और विजयवाड़ा जैसे शहर शामिल होंगे। यह सफर लगभग 40 दिनों तक चलने वाले 27 प्रमुख पड़ावों के साथ और 154 घंटों में 6645 किलोमीटर की दूरी तय करेगा। एकता को बढ़ावा देने और लोगों को बदलाव लाने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से, डुब्बा ठंडा में सोनू सूद मंदिर में एक रात्रि विश्राम होगा। सोनू सूद के फाउंडेशन से जुड़कर, व्यक्ति शिक्षा और मेडिकल क्षेत्र में योगदान दे सकते हैं और समाज में जरूरतमंदों की मदद कर सकते हैं।

यह फैन-सेंट्रिक कैंपेन अच्छाई की शक्ति और उससे पैदा होने वाली एकता को उजागर करता है। यह इस विचार का प्रतीक है कि अपने प्रिय आइकन की तरह, प्रत्येक व्यक्ति जीवन बचाने और समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। “मैं भी सोनू सूद” सिर्फ एक अभियान नहीं है; यह मानवीय दयालुता की अविश्वसनीय क्षमता और एकजुट समुदाय के प्रभाव का प्रमाण है।

LEAVE A REPLY