कल्कि 2898 एडी में दिशा पटानी और प्रभास को स्क्रीन शेयर करते देखने के लिए प्रशंसक हैं उत्साहित

0
67

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘कल्कि 2898 एडी’ अपनी घोषणा के बाद से ही अपनी महत्वाकांक्षी कहानी और स्टार कलाकारों से भरपूर खबरों के कारण चर्चा में है। जहां लोग इस महान कृति को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं, वहीं प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि दिशा पटानी रॉक्सी के रूप में क्या लेकर आती हैं। बॉलीवुड की गोल्डन गर्ल ने फिल्म के सेट से बीटीएस तस्वीरें साझा की थीं जो हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गईं थी। फिल्म की टीम ने इस महीने की शुरुआत में उनके किरदार का लुक जारी किया, जिससे उत्सुकता और भी बढ़ गई। हालांकि, प्रशंसक जिस चीज को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हैं, वह है ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास के साथ उनकी केमिस्ट्री, जिनकी बड़ी फैन फॉलोइंग दुनिया भर में फैली हुई है। दिशा के आकर्षण और प्रभास की प्रभावशाली उपस्थिति के संयोजन ने फिल्म प्रेमियों के बीच उत्साह की लहर पैदा कर दी है क्योंकि उनकी जोड़ी को हाल के दिनों में सबसे रोमांचक सहयोगों में से एक माना जा रहा है।

जबकि दोनों अभिनेताओं ने व्यक्तिगत रूप से अपनी क्षमता साबित की है, उनके एक साथ आने से फिल्म में एक नई और गतिशील ऊर्जा आने की उम्मीद है। फिल्म की झलकियां दिशा को एक रोमांचक अवतार में दिखाने का वादा करती हैं क्योंकि वह नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म में कुछ लुभावने एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन करती नजर आएंगी। हालांकि यह अज्ञात है कि दिशा की रॉक्सी प्रभास की ‘भैरव’ से कैसे संबंधित है, प्रशंसक कथानक के बारे में अनुमान लगा रहे हैं और अपने पसंदीदा सितारों को एक साथ देखने के लिए अपना उत्साह व्यक्त कर रहे हैं।

यह फिल्म दिशा की शानदार फिल्मोग्राफी में एक और इजाफा है, जो उन फिल्मों का दावा करती है, जिनमें न केवल उन्होंने सलमान खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य जैसे शानदार कलाकारों के साथ अभिनय किया, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर बेजोड़ रिकॉर्ड भी बनाए। ‘कल्कि 2898 एडी’ से आगे, दिशा जिन्होंने अपनी बैक-टू-बैक सफलताओं के साथ खुद को बॉलीवुड के भाग्यशाली शुभंकर के रूप में स्थापित किया है, तमिल फिल्म ‘कांगुवा’ में नजर आने वाली हैं। उनकी पाइपलाइन में ‘वेलकम टू द जंगल’ भी शामिल है।

LEAVE A REPLY