रॉकस्टार डीएसपी इंडिया टूर: फैंस चाहते हैं नेशनल अवॉर्ड विनिंग कम्पोजर इन शहरों में करें परफॉर्म!

0
71

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नेशनल अवॉर्ड विनिंग कम्पोजर देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी ने हाल ही में अपने बहुप्रतीक्षित इंडिया टूर की घोषणा की थी, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को यह बताने के लिए अपने इंटरनेशनल शो की झलकियाँ साझा की थीं कि भविष्य में क्या होने वाला है। इस घोषणा ने फैंस को उनके परफॉरमेंस के लिए उत्साहित कर दिया। अपनी घोषणा में, कम्पोजर ने फैंस को उस पहले शहर का अनुमान लगाने के लिए इनवाइट किया, जहां से वह टूर की शुरुआत करेंगे। जैसे ही उन्होंने यह पोस्ट की, कमेंट सेक्शन तेजी से गैसेज से भर गया, जिसमें मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई और हैदराबाद सबसे ज़्यादा जिक्र वाले शहर थे। म्यूजिक कम्पोजर ने पहले फैंस को आश्वासन दिया था कि वह ज़्यादा से ज़्यादा लोकेशन्स पर परफॉर्म करने का लक्ष्य रखते हुए उत्तरी शहरों को भी कवर करेंगे। दरअसल, असम के रोंगाली उत्सव की उनकी हालिया यात्रा के दौरान, जहां उन्हें असम फिल्म फेडरेशन द्वारा सम्मानित किया गया था, राज्य सरकार ने डीएसपी को गुवाहाटी में भी परफॉर्म करने के लिए इनवाइट किया था।

मलेशिया, यूएई, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, लंदन जैसे कई शहरों में सोल्ड आउट शोज करने के बाद, रॉकस्टार डीएसपी भारत में धमाकेदार और पावर-पैक्ड शोज करने के लिए तैयार हैं। कम्पोजर अपने सबसे ज़्यादा पॉपुलर गानों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं, जिनमें ‘पुष्पा: द राइज’ से ‘श्रीवल्ली’, ‘ऊं अंटावा’ और ‘सामी सामी’, साथ ही ‘पुष्पा: द रूल’ से ‘पुष्पा पुष्पा’ और ‘द कपल सॉन्ग’ भी शामिल हैं। कम्पोजर-सिंगर से ‘सीती मार’, ‘ढिंका चिका’ जैसे कई हिट गानों पर परफॉर्म करने की उम्मीद हैं।

काम के मोर्चे पर, रॉकस्टार डीएसपी एक सफल 2024 के लिए तैयार है जिसमें अल्लू अर्जुन-स्टारर ‘पुष्पा 2: द रूल’, सूर्या की ‘कंगुवा’, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, अजित की ‘गुड बैड अग्ली’ नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ और धनुष की ‘कुबेर’ शामिल है।

LEAVE A REPLY