रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद अरावली के द्वारा फैशन शो और दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया।

0
659
Fashion show and convocation were organized by Rotary Club of Faridabad Aravali.

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । तीन नंबर स्थित श्री सनातन धर्म मंदिर के प्रांगण में रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद अरावली के द्वारा महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए उड़ान नाम से फैशन शो और कन्वोकेशन का आयोजन किया गया। जिसमे रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद अरावली के डीजी श्री अनूप मित्तल मुख्य अतिथि के रूप में पहुचें। जिनका स्वागत क्लब के सदस्यों द्वारा बुके देकर किया गया।  वही दीक्षांत समारोह के दौरान आयोजित फैशन शो में महिला प्रतिभागियों ने बेहतर प्रदर्शन किया और महिलाओं और युवतियों के द्वारा खुद डिजाइन किये गए ड्रेस को रैम्प पर वॉक करके प्रदर्शित किया।  क्लब के द्वारा सभी महिला प्रतिभागियों को उपहार और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।  

 
इस मौके पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद अरावली के डीजी श्री अनूप मित्तल ने कहा की महिला शक्तिकरण को लेकर उनके क्लब के द्वारा कई कार्य लगातार आयोजित किये जाते है. इसी के तहत इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है और उन्हें आज इस कार्यक्रम में शिरकत करके उन्हें बेहद ख़ुशी हुई है।  क्योंकि महिलाओ और युवतियों द्वारा उनके द्वारा डिजाइन किये गए ड्रेस बेहद सुन्दर थे मानो इसे किसी माहिर ड्रेस डिजाइनर ने तैयार किया हो. इन्ही ड्रेस को पहन कर फैशन शो में भी कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया। जिनमे फर्स्ट , सेकेण्ड और थर्ड पोजीशन पाने वाली प्रतिभागियों को सिंगर की सिलाई मशीन व सर्टिफिकेट दिया है जिससे उन्हें अपने जीवन में आगे बढ़ने में आसानी होगी। उन्होंने कहा की उनका क्लब आगे भी इसी तरह महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए कार्य करता रहेगा। 
 
वहीँ  रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद अरावली के सदस्यों ने इस कार्यक्रम के बारे में जमकर तारीफ की और कहा की इस तरह के कार्यक्रम सही मायने में महिलाओं के लिए वरदान सिद्ध होते है जो महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देते है।उन्हें ख़ुशी है की वह क्लब के साथ जुड़कर ऐसे कार्य में अपना योगदान दे रहें हैं। 
 
इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष रोटेरियन सचिन चिलाना, सचिव रोटेरियन अलपिका गर्ग, कोषाध्यक्ष रोटेरियन राजा जिंदल, रोटरी क्लब फरीदाबाद अरावली से रोटेरियन संधीर मलिक, रोटेरियन मृणाल प्रसाद, रोटेरियन मोहित आनंद भाटिया, रोटेरियन शिल्पा अरोड़ा, रोटेरियन श्वेता प्रसाद, रोटेरियन दीक्षा ग्रोवर चिलाना, रोटेरियन राखी गोयल, रोटेरियन शिवा भाटिया, रोटेरियन पूजा मलिक , मोहन सिंह भाटिया व सिंगर इंडिया लिमिटेड के सीएसआर अस्सिटेंट मैनेजर जितेंद्र गिल व अन्य रोटेरियन मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY