फैशन रिस्टवियर, प्लेफिट स्लिम2सी लांच

0
447

● प्ले का नया फैशन रिस्टवियर भारतीय उपभोक्ताओं को उनकी फैशन-डिजाइनर घड़ियों के लिए एक किफायती विकल्प का वादा करता है।

● ग्राहक इसे 22 नवंबर 2022 से ऑफलाइन स्टोर्स, प्ले की आधिकारिक वेबसाइट और अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं।

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । नई दिल्ली, नवंबर 24, 2022:  भारतीय उपभोक्ताओं के बीच उत्सव के उत्साह को देखते हुए, प्ले ने आकर्षक और बेहतरीन “डिजाइन वाली और मेड-इन इंडिया” यूनिसेक्स स्मार्टवॉच, प्‍लेफिट स्लिम2सी को लॉन्च किया है। नवीनतम स्मार्टवॉच फैशन-डिजाइनर घड़ियों से प्रेरित है, जो बेहद सुंदर और फैशनेबल होते हुए स्मार्टवॉच की सभी विशेषताओं से लैस हैं, और यही खूबियां इसे बेहतरीन बनाती हैं। डिजाइन-इन-इंडिया मुहिम को मजबूत करने और भारतीय उपभोक्ताओं को सस्ती कीमतों पर बेहतर तकनीकी उत्पाद प्रदान करने के लिए प्रीमियम स्टाइल वाली और एआईओटी उत्पादों को बनाने वाली भारत की अग्रणी कंपनी प्ले ने अपना नवीनतम स्मार्टवियर उत्पाद, प्लेफिट स्लिम2सी लॉन्च किया है। अपने नाम के अनुरूप, यह अगली पीढ़ी की पहनने योग्य तकनीक भारतीय उपभोक्ताओं के लिए कलाई के कपड़ों में तैयार की गई स्लिम तकनीक का चमत्कार है, जो पारंपरिक डिजाइनर-घड़ी के मुकाबले स्मार्टवॉच के लिए उनके बढ़ते आकर्षण को दर्शाती है।

प्लेफिट स्लिम2सी 22 नवंबर, 2022 से मात्र 3,999 रुपये की किफायती कीमत पर उपलब्ध होगा। यह भारतीय उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं, आकांक्षाओं और उनकी प्रतिक्रिया के अनुकूल एक सचेत डिजाइन को ध्यान में रखते हुए भारत में तैयार, विकसित और निर्मित किया गया है। स्मार्टवॉच प्ले की आधिकारिक वेबसाइट और देश भर के 50,000 से अधिक ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के साथ-साथ अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी। अपनी शुरुआत के बाद से, ब्रांड ने अपनी भौगोलिक पहुंच का विस्तार किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उपभोक्ता अपने नवीनतम उत्पाद को स्थानीय परिवेश में अनुभव करते हुए उसे खरीद सकें।

प्ले के प्रवक्ता हामिश पटेल ने कहा, “भारतीय उपभोक्ताओं के लिए प्रीमियम-स्टाइल, फिर भी किफ़ायती उत्पादों को डिज़ाइन करना हमेशा रोमांचक होता है, जो वैश्विक प्रौद्योगिकी विकास के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं, अपनी व्यक्तिगत जीवन शैली के प्रति पूरी तरह से जागरूक हैं और इसलिए अपने उत्पाद और अनुभव की आवश्यकताओं के बारे में स्पष्ट हैं। हमें अपने उपभोक्ताओं के लिए प्लेटफिट स्लिम2सी के लॉन्‍च की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, और हम काफी प्रोत्‍साहित हैं क्‍योंकि यह प्रोडक्‍ट स्मार्ट रिस्टवियर तकनीक में एक और बेंचमार्क स्थापित करता है। प्ले में, हम हमेशा अपने ग्राहकों को फैशनेबल लेकिन तकनीकी रूप से बेहतर उत्पाद नवाचार प्रदान करने की तलाश में रहते हैं जो उनकी जरूरतों, व्यक्तिगत आवश्यकताओं और अपेक्षाओं को पूरा करते हैं। प्लेफिट स्लिम2सी समान रूप से फैशनेबल डिजाइन के साथ अत्‍याधुनिक तकनीक के संगम की बेहतरीन मिसाल है। यह उद्योग में अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धियों का मुकाबला करता है, डिजाइन और सुविधाओं में सबसे अच्छा है और इन सभी विशेषताओं के बावजूद इसे बेहद भारत-केंद्रित ग्राहक मूल्य पर लॉन्च किया गया है। हम उत्पाद के लिए अपने ग्राहकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आशा करते हैं कि प्लेफिट स्लिम2सी को अपने कई पिछले प्रॉडक्ट्स की तरह उपभोक्ताओं से खासा प्‍यार मिलेगा।”

प्लेफिट स्लिम2सी की खूबियों के बारे में संक्षिप्त जानकारी:

प्लेफिट स्लिम2सी एक ब्लूटूथ आधारित कॉलिंग स्मार्टवॉच है जिसमें एक शानदार आईपीएस डिस्प्ले के साथ 1.3 “फैशनेबल और सर्कुलर डायल है। डिज़ाइन के पूरे पैकेज में एक समृद्ध, 500 निट्स का ब्राइटनेस डिस्प्ले, आईपीएस पैनल जो एक ऑल-व्यू एंगल डिस्प्ले विजिबिलिटी प्रदान करता है, 2.5डी ग्लास वाला एक फ्लैट डायल सरफेस जो डिस्प्ले के टॉप पर है, शामिल है। 5 दिनों के समान रूप से अनूठे प्लेटाइम के साथ स्मार्टवॉच में स्लिम फॉर्म फैक्टर है। इस शानदार खोज में तकनीकी प्रगति की एक विस्तृत श्रृंखला है। इसमें आज के जमाने के उपभोक्‍ताओं की लाइफस्‍टाइल से जुड़ी जरूरतों में मदद करने के लिए निर्मित कई खूबियां हैं।

एक बेहतरीन स्मार्ट वियर, प्लेटफिल स्लिम2सी हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन, रक्तचाप, अपनी श्रेणी में उत्कृष्ट पेडोमीटर, सेडेंटरी अलर्ट और स्लीप मॉनिटरिंग पैटर्न के बारे में वास्तविक समय की सूचनाएं देता है। यह यूजर्स के लिए कंपन और अन्य स्मार्ट अपडेट जैसे मौसम अपडेट, हाइड्रेशन रिमाइंडर आदि के माध्यम से एसएनएस सूचनाएं प्राप्त करने के लिए एक डिजिटल डिस्प्ले के रूप में भी काम करता है। फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए, स्मार्टवॉच में एक कैलोरी मॉनिटर भी है जो उन्हें उनके फिटनेस के दौरान जली हुई कैलोरी की तत्काल निगरानी देता है। लगातार बदलते पारितंत्र को पसंद करने वाले उपभोक्ताओं के लिए, स्मार्टवॉच कई क्लाउड-होस्टेड वॉच फेस लाती है जिन्हें प्लेफिट नामक इन-हाउस विकसित एप का उपयोग करके बदला जा सकता है। लॉन्च के समय, प्लेफिट स्लिम2सी दो रंगों, शैंपेन और ब्लैक में उपलब्ध होगा।

स्मार्टवॉच का डिज़ाइन फैशनेबल, आकर्षक और खूबसूरत है, जो भारतीय उपभोक्ताओं की पसंद के बिल्कुल अनुरूप है। इसमें आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है जिससे सभी बेहतर दृश्य और तस्वीर की तीव्रता में वृद्धि होती है। प्लेफिट स्लिम2सी में आईपी67 रेटिंग भी है जो उपयोग के दौरान धूल और पसीने / पानी से सुरक्षा प्रदान करती है। प्लेफिट स्लिम2सी डिजाइन में बेहद चौंकाने वाला है और साथ ही एक तकनीकी चमत्कार है। स्लिम डिजाइन के बावजूद, लगभग 5-दिनों का उत्कृष्ट प्ले टाइम प्रदान करता है। सीधे शब्दों में कहें, तो उपयोगकर्ता लंबी पैदल यात्रा पर जा सकते हैं या रिचार्ज करने की आवश्यकता के बारे में परेशान किए बिना अपने लंबे सप्ताहांत का आनंद ले सकते हैं।

“प्लेफिट” कम्‍पेनियन एप्लिकेशन फिटनेस मॉनीटरिंग टूल्‍स को सक्षम बनाता है और इसे भारत में डिजाइन किया गया है और साथ ही भारतीय सर्वर पर होस्ट किया गया है, जो भारत सरकार की गोपनीयता और उपभोक्ता डेटा की मेजबानी की नीति के अनुरूप है। उपयोगकर्ता अपने फिटनेस सेशन को ट्रैक कर सकते हैं, स्मार्टवॉच पर सोशल मीडिया सूचनाओं को प्रदर्शित/अक्षम कर सकते हैं, नींद के पैटर्न की निगरानी कर सकते हैं और अन्य मॉनीटरिंग टूल्‍स को कॉन्फ़िगर कर सकते हैं। प्लेफिट गूगल और एप्‍पल स्टोर से डाउनलोड के लिए उपलब्ध है और एक सामान्य एप्लिकेशन और लॉगिन आईडी के तहत प्लेफिट टूल्‍स पर काम करता है। इसका अनिवार्य रूप से अर्थ यह है कि यदि उपभोक्ता अपने होस्ट स्मार्टफोन को अपग्रेड करता है, तो उसे ऐतिहासिक डेटा खोना नहीं पड़ता है, लेकिन यह नए स्मार्टफोन पर क्लाउड से स्वचालित रूप से डाउनलोड हो जाता है। जब उपभोक्ता एक प्लेफिट डिवाइस से दूसरे प्लेफिट डिवाइस में अपग्रेड करते हैं, तो वे पिछले प्लेफिट डिवाइस सेशन से ही अपनी फिटनेस स्ट्रीक जारी रख सकते हैं। प्लेफिट मॉडल और होस्ट स्मार्टफोन डिवाइस की परवाह किए बिना प्लेफिट एप पर फिटनेस मॉनिटरिंग में कोई बाधा नहीं आती है ।

प्ले के विषय में

गुड़गांव, हरियाणा में मुख्यालय वाली कंपनी प्ले की सह-स्थापना 2019 में विकास जैन ने अपने स्कूल के दोस्त संदीप बंगा के साथ मिलकर की थी, जो माइक्रोमैक्स के सह संस्थापक थे। भारतीय उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड का उद्देश्य अभिनव, ट्रेंडी और श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ स्मार्ट वियरेबल्स, कम सुनने वालों के लिए और इसी तरह के एआईओटी उत्पादों को डिजाइन करना है। प्ले ने पिछले एक साल में वियरेबल और अकाउस्टिक प्रोडक्‍ट्स की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की है और पुणे में अपनी “डिज़ाइन-लैब” में उत्पाद डिजाइन में लगातार नई खोज कर रहा है। घरेलू ब्रांड की भारत में एक मजबूत आरएंडडी टीम है, जो उनके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर और उनकी उपभोक्ता सहायता टीमों से प्राप्त उपभोक्ता प्रतिक्रिया और विश्लेषण पर काम करती है। प्ले उत्पाद वर्तमान में केवल भारत और संयुक्त अरब अमीरात में उपलब्ध हैं। भारत में, प्ले की अमेज़न और फ्लिपकार्ट के साथ-साथ अपने स्वयं के ई-स्टोर (https://theworldofplay.com/) के साथ ऑनलाइन साझेदारी है, इसके अलावा यह देश भर में ऑफलाइन स्टोर्स में उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY