सोनू सूद ने कहा, ”फतेह जैकलीन फर्नांडीज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन होने जा रहा है।”

0
114

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक रोमांचक इवेंट में, अभिनेता-जननायक सोनू सूद ने उल्लेख किया कि जैकलीन फर्नांडीज के साथ उनकी फिल्म, ‘फतेह’, उनका अब तक का सबसे असाधारण प्रदर्शन है। फिल्म को लेकर प्रत्याशा लगातार बढ़ रही है और सोनू सूद के बयान ने प्रशंसकों के बीच उत्साह का एक नया स्तर जोड़ दिया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने कहा, ”फतेह जैकलीन के लिए बेस्ट बनने वाली है। मैं हमेशा कहता रहता हूं कि उन्होंने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है और फतेह में उनका प्रदर्शन अब तक का उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन होगा।” एक अभिनेता और परोपकारी के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले सोनू सूद अपनी आगामी फिल्म ‘फतेह’ के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म साइबर क्राइम थ्रिलर के क्षेत्र में एक निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म है।

अपने दिलचस्प शीर्षक के साथ, “फतेह” ने पहले ही दिलचस्पी जगा दी है, और सोनू सूद का समर्थन फिल्म के आकर्षण को बढ़ाता है। एक्शन से भरपूर फिल्म, सोनू के शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और ज़ी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित, 2024 में रिलीज़ होने पर हॉलीवुड शैली के स्टंट और नेचुरल लोकेशन के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY