फाइटर बॉक्स ऑफिस अपडेट: दुनिया भर में 250 करोड़ के करीब।

0
60

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सिद्धार्थ आनंद की फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी रखा है, घरेलू स्तर पर 132 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और वैश्विक स्तर पर 250 करोड़ का आंकड़ा छूने की कगार पर है। रिलीज से पहले की सनसनीखेज चर्चा के बाद, फिल्म ने शानदार समीक्षाएं और वर्ड ऑफ माउथ अर्जित की है, जिससे ठोस शुरुआती सप्ताहांत में मदद मिली है।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, डेटा फाइटर की ठोस शुरुआत के बाद उसकी निरंतर गति की पुष्टि करता है। फिल्म की सम्मोहक स्टोरी और शानदार प्रदर्शन ने न केवल स्थानीय दर्शकों को प्रभावित किया है, जिससे घरेलू संग्रह 132 करोड़ से अधिक हो गया है, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के साथ भी फिल्म 250 करोड़ के उल्लेखनीय बेंचमार्क के करीब पहुंच गई है। फिल्म ने दक्षिण के प्रमुख बाजारों, यानी चेन्नई और हैदराबाद में भी असाधारण प्रदर्शन किया है, जहां शो कथित तौर पर हाउसफुल रहे थे।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित, फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फाइटर अब सिनेमाघरों में प्रदर्शित है।

LEAVE A REPLY