ट्रेल कैश’ पेश करने के लिए लॉन्च की फिल्म

0
346

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा । दिल्ली, 16 दिसंबर, 2021: भारत के सबसे बड़े इंफ्लूएंसर नेतृत्व वाले लाइफस्‍टाइल सोशल कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म ट्रेल, ने अपनी फ्‍लैगशिप ‘द ग्रैंड ट्रेलियन सेल’ के पहले संस्‍करण की घोषणा की है। यह सेल 15 से 20 दिसंबर तक चलेगी। द ग्रैंड ट्रेलियन सेल के दौरान 100 मिलियन+ उपयोगकर्ता ब्‍यूटी, फैशन और पर्सनल केयर श्रेणियों में 600+ ब्रांड पर बेजोड़ और आकर्षक ऑफर्स प्राप्त कर सकेंगे।

ग्रैंड ट्रेलियन सेल में केल्विन क्लेन, डीकेएनवाई, मेबेलीन, लोरियल, मनीष मल्होत्रा ब्यूटी, मामाअर्थ, एमकैफीन, प्लम, बेयर एनाटॉमी, वाउ स्किन साइंस, बियर्डो, द मैन कंपनी, एरोपोस्टेल, यूएस पोलो, फैब एले, स्पाईकर और रेजिन आदि जैसे लोकप्रिय नामों सहित आदि उत्पादों पर 80% तक की छूट की पेशकश की जाएगी। कंपनी ने सेल से पहले फैशन, ब्‍यूटी और पर्सनल केयर श्रेणी में वेला, श्वार्जकोफ और एचयूएल के लव, ब्यूटी एंड प्लैनेट, स्पाईकर, पेपे जीन्स, यूएस पोलो जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों को भी शामिल किया है।

ट्रेल ने अपनी इन-ऐप्प करेंसी, ट्रेल कैश को पेश करने के लिए एक डिजिटल फिल्म भी लॉन्च की है। आमतौर पर, खरीदार ‘सेल’ से पहले अपने पसंदीदा उत्पादों की “विशलिस्‍ट” बनाते हैं, हालांकि इसे मेटावर्स की दुनिया में अगले स्तर पर ले जाते हुए, ट्रेल उपयोगकर्ताओं को #TheGrandTrellionSale के दौरान ज्यादा छूट प्राप्त करने के लिए ऐप्प पर अधिक वीडियो को “देखने की सूची” में डालने के लिए आमंत्रित कर रहा है । भारत में पहली बार, उपयोगकर्ता वीडियो देख सकते हैं, नकद कमा सकते हैं और एक प्लेटफॉर्म पर खरीदारी करने के लिए कैश को रिडीम कर सकते हैं। उपयोगकर्ता ट्रेल कैश एकत्र करने के लिए ऐप्प पर सूचनात्मक और मनोरंजक वीडियो देख सकते हैं, जो भारतीय रुपये के मूल्य के समतुल्य है। ट्रेल का यह अनूठा प्रस्ताव उपयोगकर्ताओं को ऐप्प पर कई कार्य करने के लिए पुरस्कृत करता है जैसे वीडियो देखना, ऐप्प पर मित्रों को आमंत्रित करना, ट्रेल शॉप पर खरीदारी करना – बदले में उन्हें ट्रेल कैश का उपयोग करके ऐप पर खरीदारी करने के लिए प्रोत्साहित करना। उपयोगकर्ता अपने कार्ट पर अतिरिक्त मूल्य कटौती प्राप्त करने के लिए सेल के दौरान ट्रेल कैश को भी रिडीम करा सकते हैं।

द ग्रैंड ट्रेलियन सेल के बारे में बताते हुए, पुलकित अग्रवाल, सीईओ और सह-संस्थापक, ट्रेल ने कहा, “हम इस त्यौहारी मौसम में ‘द ग्रैंड ट्रेलियन सेल’ को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, ताकि हमारे केओएल समुदाय की सर्वोत्तम सिफारिशों के साथ 100 मिलियन से अधिक खरीदारों को सक्षम बनाया जा सके कि वे मंच पर 600+ ब्यूटी, पर्सनल केयर और फैशन ब्रांडों में अनूठे ऑफर्स का लाभ उठाएं। ट्रेल ने उपभोक्ताओं के साथ उनकी जरूरतों को समझने और उद्योग-प्रथम पहल बनाने के लिए विश्वास का एक करीबी चैनल बनाया है, जिसमें ट्रेल कैश और वॉचलिस्ट के हमारे वर्तमान मूल्य-प्रस्ताव भी शामिल हैं। इस बिक्री के साथ, हमने बिक्री के दौरान बड़ी संख्या में शिपमेंट का प्रबंधन करने और निर्बाध व समय पर डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए आपूर्ति श्रृंखला के अपने नेटवर्क को भी मजबूत किया है।”

ट्रेल ने अपने प्रमुख #TheGrandTrellionSale से पहले “अब विशलिस्ट नहीं, वॉचलिस्ट बनाओ” टैगलाइन के साथ एक मार्केटिंग अभियान भी शुरू किया है। नई डिजिटल फिल्म, भारत के सभी क्षेत्रों में कंटेंट क्रिएटर्स के साथ, प्लेटफॉर्म पर वीडियो देखकर, पहली बार सोशल कॉमर्स मेगा सेल के दौरान ट्रेल की इन-ऐप्प करेंसी, ट्रेल कैश का उपयोग करने का संदेश दे रही है।

LEAVE A REPLY